गोपालगंज में बदमाशों ने युवक को सरेराह मारी गोली, पेट्रोल का पैसा नहीं देने पर दोस्तों ने ले ली जिगरी यार की जान

62
गोपालगंज में बदमाशों ने युवक को सरेराह मारी गोली, पेट्रोल का पैसा नहीं देने पर दोस्तों ने ले ली जिगरी यार की जान

गोपालगंज में बदमाशों ने युवक को सरेराह मारी गोली, पेट्रोल का पैसा नहीं देने पर दोस्तों ने ले ली जिगरी यार की जान

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सड़क के किनारे खड़े युवक को दिनदहाड़े पेट में गोली मार दी और फरार हो गए। वही गोली लगने से घायल युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। अब इस युवक के हालात को देखते हुए चिकित्सकों की टीम ने इस युवक को अब गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव का है। पीड़ित युवक का नाम रौनक सिंह है। वह भोरे थानाक्षेत्र के लामिचौर गांव का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, रौनक सिंह सड़क के किनारे मैकेनिक की दुकान पर खड़ा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसके पेट में गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक सड़क पर गिर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। यहां ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए भेज दिया गया था। लेकिन अब उसकी नाजुक हालत को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

एसपी आनंद कुमार ने कहा कि घायल युवक मैकेनिक की दुकान पर खड़ा था। तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मारी है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हथुआ एसडीपीओ और मीरगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। एसपी ने कहा कि हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बनाकर अपराधियो की गिरफ्तारी को लेकर छानबीन की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पेट्रोल का पैसा नहीं देने पर दोस्तों ने कर दी जिगरी यार की हत्या
गोपालगंज पुलिस ने कुचायकोट के करमैनी रेलवे ढाला पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा किया है। एसपी आनंद कुमार के मुताबिक इस हत्याकांड की गुत्थी महज 48 घंटे में सुलझा ली गई है। और इसके साथ ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के पास से खून से सना हुआ कपड़ा, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, मोबाइल फोन और अन्य चीजें भी बरामद की गई है। एसपी ने कहा कि हत्या की वजह आपसी विवाद था। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के मुताबिक पेट्रोल पंप पर महज सौ रुपये का पेट्रोल भरवाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद मृतक एलजी साह को उसके ही दोस्तों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि उसने शराब पी रखी थी और शराब के नशे में धुत होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, 2 दिन पूर्व कुचायकोट के करमैनी रेलवे ढाला के समीप 30 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उसके शव को रेलवे ढाला के पास फेंक दिया गया था। पुलिस ने शव को बरामद कर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। मृतक के मोबाइल सीडीआर के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी आनंद कुमार ने कहा कि हत्या में शामिल तीन दोस्तों ने बात-बात पर उपजे विवाद के बाद हत्या कर दी थी। इस गिरफ्तारी के साथ ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News