गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों के पैरों में पुलिस ने भरा पीतल, मुठभेड़ की पूरी कहानी यहां पढ़िये

81
गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों के पैरों में पुलिस ने भरा पीतल, मुठभेड़ की पूरी कहानी यहां पढ़िये

गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों के पैरों में पुलिस ने भरा पीतल, मुठभेड़ की पूरी कहानी यहां पढ़िये

झुंझुनूं : कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या करने वाले शूटर्स को पुलिस ने 16 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस फुल एक्शन में दिखी। शनिवार सुबह 10 बजे सीकर के उद्योग नगर स्थित राजू ठेहट के घर के बाहर ही उसकी हत्या किए जाने के बाद प्रदेश के पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। इसके बाद जगह जगह नाकाबंदी गई। पुलिस को लीड मिली कि हत्यारे हरियाणा के रास्ते पंजाब भागने की फिराक में हैं। इसके बाद लगातार हत्यारों की मॉनिटयरिंग की गई और आखिरकार हरियाणा बॉर्डर के पास रात करीब 2:45 बजे डाबला के खेतों में छिपे हुए दो बदमाश मनीष जाट और विक्रम गुर्जर को पुलिस ने दबोच लिया।

​झुंझुनूं में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के नजदीक डाबला से पकड़ा गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी झुंझुनूं के पौंख गांव से गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनूं में बदमाशों को पकड़ने के दौरान पुलिस और ठेहट के हत्यारों के बीच पौंख में मुठभेड़ भी हुई है। इस दौरान एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। गोली मारने के बाद ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्त में लिया था। फिलहाल सीकर के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

​रोहित गोदारा की भी पुलिस कर रही है तलाश

95979463 -

पकड़े गए शूटर्स में से दो मनीष जाट और विक्रम गुर्जर सीकर के ही रहने वाले हैं। वहीं, सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल हरियाणा के भिवानी के हैं। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और चोरी की क्रेटा गाड़ी भी बरामद की है। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा की दो पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा है, उसके लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

​कनाडा में रची गई हत्याकांड की पूरी प्लानिंग

95979394 -

पुलिस सूत्रों के अनुसार कनाडा में ही इस हत्याकांड की पूरी प्लानिंग की गई थी। कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे बदमाशों ने पहले राजू के घर की डोरबेल बजाई। इसके बाद बदमाशों में से एक ने राजू ठेहट के साथ फोटो खिंचवाने का उससे आग्रह किया और सामने फोटो क्लिक करने के लिए खड़े हुए लड़के ने मोबाइल की जगह तमंचा निकाल लिया और राजू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। राजू को तीन गोलियां लगी। मौके से फरार होते वक्त इस गोलीबारी में ताराचंद नाम के शख्स की भी बदमाशों ने हत्या कर दी।

​मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट, लिखा – कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे

95979375 -

राजू ठेहट और ताराचंद कड़वासरा की हत्या करके भाग रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया है। गहलोत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि सीकर में हुए हत्याकांड में शामिल पांचों आरोपियों को वाहन और हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी हत्यारों को ट्रायल तेजी से करके अदालत की ओर से कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा। सीकर में हुई इस गैंगवार की घटना के बाद भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस को निशाने पर लिया था। राहुल गांधी की यात्रा के दौरान बीजेपी को विरोध का एक बड़ा मुद्दा मिल गया था। पुलिस की ओर से 24 घंटे के भीतर हत्यारों की गिरफ्तारी करने से सरकार विपक्ष के सवालों का जबाव भी दे सकेगी।

​राजू और ताराचंद की हत्या के बाद रखी जा रही है यह मांगे

95979370 -

सीकर हत्याकांड में मारे गए राजू ठेहट और तारांचद कड़वासरा के बदमाशों को पुलिस ने एक ही दिन से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड के बाद दो परिवार के परिजन धरने पर बैठें हैं, जिनसे आज एडीजे क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा मुलाकात करेंगे। । हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी परिजनों और समाज के लोगों से धरना खत्म करने की गुजारिश करेंगे। समाज की ओर से राजू ठेहट के परिवार को सुरक्षा देने की मांग की जा रही है। इसके साथ ही गोलीबारी में मारे गए ताराचंद के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी मिले, यह भी कहा जा रहा है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News