गेम जीतने के लिए अर्चना और प्रियंका ने की हद पार, भड़के बिग बॉस ने बीच में ही रोक दिया टास्क

109
गेम जीतने के लिए अर्चना और प्रियंका ने की हद पार, भड़के बिग बॉस ने बीच में ही रोक दिया टास्क

गेम जीतने के लिए अर्चना और प्रियंका ने की हद पार, भड़के बिग बॉस ने बीच में ही रोक दिया टास्क

‘बिग बॉस 16’ में इस समय 50 लाख रुपये की प्राइज मनी वापस पाने के लिए टॉर्चर टास्क चल रहा है। एक फरवरी के एपिसोड में मंडली के सदस्यों (शिव, निमृत और स्टैन) ने नॉन-मंडली के सदस्यों यानी प्रियंका, अर्चना और शालीन को टॉर्चर किया था। लेकिन दो फरवरी को उल्टा होगा। प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम, मंडली के सदस्यों को टॉर्चर करते नजर आएंगे। लेकिन 50 लाख रुपये की प्राइज मनी वापस पाने के लालच में तीनों इस हद तक चले गए कि बिग बॉस को यह टास्क तुरंत ही बीच में रोकना पड़ा।

मेकर्स ने 2 फरवरी को आने वाले Bigg Boss 16 के एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में Archana Gautam, शिव, एमसी स्टैन और निमृत के मुंह पर हल्दी और मिर्च फेंकती नजर आ रही हैं। हल्दी Nimrit Kaur Ahluwalia और MC Stan की आंखों में चली जाती है। निमृत, अर्चना पर बुरी तरह चिल्लाती हैं और फिर रो पड़ती हैं। लेकिन अर्चना यहीं नहीं रुकतीं। वहीं प्रियंका और शालीन एक के बाद एक बाल्टी में पानी भरकर शिव, निमृत और स्टैन के मुंह पर मारते हैं। वहीं शालीन पानी फेंकने के चक्कर में स्टैन के मुंह पर बाल्टी मार देते हैं। बाल्टी टूट जाती है। स्थित बदतर हो जाती है, जिसे देख बिग बॉस कार्य रोक देते हैं।

Bigg Boss 16: टास्क में अर्चना गौतम ने निमृत और मंडली से लिया करारा बदला, झूमी जनता बोली- मार मार के मोर बना दिया
navbharat times -Bigg Boss 16 Promo: निमृत की आंख में अर्चना ने डाली मिर्ची, एमसी स्टैन को चुभी शालीन की बात, जबरदस्त है प्रोमो

भड़के यूजर्स- अर्चना में इंसानियत नहीं

इस प्रोमो को देख यूजर्स भी भड़क गए हैं और वो प्रियंका, शालीन और अर्चना पर गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘शालीन ने बाल्टी मारी और अर्चना ने मिर्च मसाला फेंका। यह टास्क नहीं बल्कि बदला है। यह अमानवीय है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अर्चना पापी गुड़िया और घटिया औरत है। इसमें इंसानियत नाम की चीज ही नहीं है।

bb comnts

navbharat times -Bigg Boss 16: निमृत अहलूवालिया ट्विटर पर हो रहीं जमकर ट्रोल, लोगों ने कहा- लूजर, मैडम पर आई तो ये रोने लगीं

काम्या पंजाबी ने जताई नाराजगी, किया यह ट्वीट

काम्या पंजाबी जो खुद ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले चुकी हैं, उन्होंने भी इस तरह से टास्क खेले जाने पर नाराजगी जताई और ट्वीट किया, ‘टास्क को करने और जीतने के और भी तरीके हैं। जरूरी नहीं कि इंसानियत छोड़ दी जाए।

navbharat times -Bigg Boss 16 Sumbul-Shiv: घर का भेदी लंका ढाए… फिनाले से पहले सुम्बुल के बदले तेवर, शिव मंडली को किया कमजोर!

किसकी लगेगी क्लास और कौन होगा बेघर?

अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड का वार में करण जौहर इस टॉर्चर टास्क में किसकी क्लास लेंगे और किसकी तारीफ करेंगे। मालूम हो कि इस वीकेंड का वार एपिसोड को फराह खान की जगह करण जौहर होस्ट करेंगे। सलमान खान अब सिर्फ ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले को होस्ट करते नजर आएंगे। पिछला वीकेंड का वार फराह ने होस्ट किया था। ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले 12 फरवरी को होगा। फिनाले में अभी निमृत, शालीन, अर्चना और प्रियंका चौधरी हैं। देखना यह होगा कि शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान में से और कौन फिनाले एपिसोड में एंट्री करेगा।