गुस्से से तमतमाए प्रभास? भरी महफिल में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत पर निकाली भड़ास!

234
गुस्से से तमतमाए प्रभास? भरी महफिल में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत पर निकाली भड़ास!

गुस्से से तमतमाए प्रभास? भरी महफिल में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत पर निकाली भड़ास!

साउथ स्टार प्रभास इस समय सुर्खियों में हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘आदिपुरुष’ का टीजर आ गया है। टीजर देखने के बाद फैंस का रिएक्शन भी सामने आ गया है। कुछ लोग इसके खराब VFX की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, कई लोग रावण (सैफ अली खान) के लुक और हनुमान के अंग वस्त्र (चमड़े के वस्त्र) की निंदा कर रहे हैं। इन सबके बीच प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को बुला रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने इससे पहले कभी प्रभास को इतना गुस्से में नहीं देखा! कुछ लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद जिस तरह से जनता का रिएक्शन सामने आया है, उससे बाहुबली एक्टर नाखुश हैं और इस वीडियो में ये साफ-साफ दिख रहा है!

डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में राम की जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च हुआ। फिल्म का टीजर फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। सोशल मीडिया पर इसके VFX की खूब धज्जियां उड़ रही हैं। एनिमेशन की क्वालिटी देख यूजर्स इसे कार्टून शो बोल रहे हैं। इन सबके बीच प्रभास (Prabhas) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो ओम राउत को अपने रूम में बुलाते दिख रहे हैं, लेकिन उनका अंदाज गुस्से से भरा हुआ है। इसे देखकर दावा किया जा रहा है कि प्रभास और ओम के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

दशहरा पर प्रभास लाल किला पर करेंगे रावण दहन, ताकि पिघल जाए ‘आदिपुरुष’ के लिए हिन्दी पट्टी के फैन्स का दिल!
क्या ‘आदिपुरुष’ के टीजर की वजह से नाराज हैं प्रभास?

‘आदिपुरुष’ का टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं। कोई इसे ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का चीप वर्जन बता रहा है तो कोई कह रहा है कि रामानंद सागर की ‘रामायण’ इससे लाख गुना ज्यादा बेहतर है। प्रभास के वीडियो की बात करें तो वो इसमें कह रहे हैं, ‘ओम, तुम मेरे रूम में आ रहे हो! मेरे साथ आओ।’ अब ऐसी अफवाह उड़ रही है कि ये ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज होने के बाद का वीडियो है और प्रभास ओम से काफी अपसेट हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि प्रभास ने अपने रूम में ओम को इसलिए इनवाइट किया था, ताकि वो आदिपुरुष के प्रमोशन को लेकर बात कर सकें।

‘अगर कोई गलती हुई हो तो माफी चाहूंगा’
प्रभास ने अयोध्या में टीजर लॉन्च के दौरान कहा था, ‘अयोध्या में हम भगवान राम का आशीर्वाद लेने आए हैं। भगवान राम की भूमिका निभाने को लेकर बहुत सारा प्रेम, डर और सम्मान तीनों है। यह सौभाग्य है कि हम रामजन्म भूमि पर इसका टीजर लॉन्च कर पाए। आगे अब भगवान राम पर ही निर्भर है। अगर मुझसे कोई गलती हुई हो तो माफी चाहूंगा।’

12 जनवरी को रिलीज होगी मूवी

‘आदिपुरुष’ की बात करें तो इसका बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास ने इस मूवी के लिए 100 करोड़ रुपये फीस ली है। ये रामायण पर बेस्ट 3D मूवी है, जो 12 जनवरी 2023 को थियेटर में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास ने राम, सैफ अली खान ने रावण और कृति सेनन ने सीता का किरदार निभाया है। वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में हैं।

लाल किला पर रावण दहन करेंगे प्रभास

अयोध्या में आदिपुरुष का टीजर लॉन्च करने के बाद अब प्रभास दिल्ली के लालकिला पर रावण का दहन करेंगे। वो रामलीला में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे। उनके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी होंगे।