‘गुम है’ की पाखी से रोमांस कर रहा था सम्राट, अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया धक्का

198


‘गुम है’ की पाखी से रोमांस कर रहा था सम्राट, अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया धक्का

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीरियल में विराट वापस चव्हाण निवास आ चुका है लेकिन किसी से बात नहीं कर रहा है. होली के मौके पर विराट नशे में सभी घरवालों से अच्छा व्यवहार कर रहा है. इस बीच पाखी और सम्राट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाखी सम्राट का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

सम्राट पाखी का रोमांस

पाखी का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने रील पति यानी सम्राट के साथ नजर आ रही हैं. सम्राट और पत्रलेखा एक-दूजे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस बीच सम्राट पाखी को बेड पर धक्का दे देता है पाखी देखती रह जाती है. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

सई विराट की प्रेम कहानी

शो की कहानी की बात करें तो विराट सई की शक्ल से भी नफरत करने लगा है. विराट को मनाने के लिए सई होली के मौके का फायदा उठाने वाली है. होली के दिन सई एक प्रेस कॉन्फेंस का आयोजन करेगी. जिसके बाद विराट और सई मिलकर होली का त्योहार मनाएंगे. होली के दिन सई और विराट एक होने वाले हैं. कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही सई और विराट के प्यार की गाड़ी पटरी पर आ जाएगी. 

विराट को भांग पिलाएगी सई

पाखी विराट को अपना बनाने के लिए चाल चलेगी. पाखी धोखे से विराट को भांग पिला देगी. भांग का नशा होते ही विराट सुधबुध खो बैठेगा. विराट पाखी के पास जाने की वजह सई के आगे पीछे मंडराना शुरू कर देगा. होली के मौके पर सम्राट और पाखी भी करीब आने वाले हैं. सम्राट और पाखी मिलकर होली का जश्न मनाएंगे. पाखी की हालत देखकर सम्राट को इस बात का यकीन होने लगेगा कि वो भी उसको पसंद करने लगी है.

सारे शिकवे-गिले भुला देगा विराट

नशे की हालत में विराट सारे गिले शिकवे भुला देगा. विराट सई के करीब चला जाएगा. इस दौरान सई और विराट दमकर डांस करेंगे. इतना ही नहीं नशे की हालत में विराट सई के आगे पीछे मंडराता नजर आएगा. नशे में विराट सई को रंग लगा देगा. विराट को मुस्कुराता देखकर सई भी खुशी के मारे झूम उठेगी. सई बिना देर किए विराट को अपने रंग में रंग देगी. सई विराट को अपने गले लगा लेगी. हालांकि होश में आने के बाद विराट सब कुछ भूल जाएगा.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद बिग बॉस ओटीटी विनर बनी ‘सीरियल किलर’, हाइवे पर देखते ही करती हैं वार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link