गाजियाबाद: BJP नेता और उसकी बहन को बेहोश किया, घर से लाखों की लूट… शक की सुई किस पर?

0
गाजियाबाद: BJP नेता और उसकी बहन को बेहोश किया, घर से लाखों की लूट… शक की सुई किस पर?

गाजियाबाद: BJP नेता और उसकी बहन को बेहोश किया, घर से लाखों की लूट… शक की सुई किस पर?

राजेंद्र नगर: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर से लूट का मामला सामने आया है। घरेलू नौकर ने साथियों के साथ मिलकर बीजेपी नेता और उनकी बहन को बेहोश करके घर खंगाल डाला। घर से लाखों रुपये कीमत की जूलरी, नकदी, दो मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर फरार हो गया। घटना के समय बीजेपी नेता व उनकी बहन घर पर ही थे, जबकि बेटा व पुत्रवधू अंडमान निकोबार घूमने गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।राजेंद्र नगर सेक्टर-3 ब्लॉक-10 निवासी हरिओम कसाना कई वर्षों से बीजेपी से जुड़े हुए हैं और उनके दो स्कूल भी हैं। उनके बेटे ललित कसाना अधिवक्ता हैं और दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। ललित पत्नी श्वेता के साथ शनिवार को अंडमान निकोबार गए थे। घर में हरिओम व उनकी बहन शशि के अलावा एक महीने पहले रखा गया नौकर महेंद्र शाही था।

सोमवार सुबह साढ़े छह बजे उनके व बराबर की कोठी में काम करने वाली नौकरानी घर पहुंची तो देखा कि मेन गेट खुला हुआ है। अंदर भी सभी कमरों के दरवाजे खुले व लाइट जल रही थीं। वहीं बेडरूम की लाइट बंद थी और हरिओम कसाना व उनकी बहन बेहोशी की हालत में बेड पर थे। यह देख नौकरानी चिल्लाते हुए बाहर की ओर भागी और पड़ोस की कोठी में रहने वाले परिवार को सारी बात बताई।

इस पर वहां से युवक मानव व अन्य लोग हरिओम कसाना के घर गए तो वह भी वहां के हालात देख कर दंग रह गए। घर के कमरों में रखी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए और सारा सामान अस्त-व्यस्त था। इसकी जानकारी ललित के साथ ही साहिबाबाद में रहने वाले उनके चचेरे भाई बलराज कसाना व अन्य रिश्तेदारों के साथ ही पुलिस को भी दी गई। कुछ ही देर में वहां कई लोग पहुंच गए।

साहिबाबाद पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच व फरेंसिक टीम भी पहुंच गई और छानबीन की। नजदीक के अस्पताल से डॉक्टरों की टीम बुलाई गई, जिन्होंने हरिओम कसाना व उनकी बहन को प्राथमिक उपचार दिया। नशे का प्रभाव ज्यादा होने के चलते सोमवार शाम तक वह पूरी तरह होश में नहीं आ पाए थे। डाक्टरों की टीम उनकी देखरेख में जुटी रही।

हरिओम कसाना के भतीजे बलराज कसाना ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सोमवार सुबह ललित व उनकी पत्नी अंडमान से घर जाने के लिए निकल पड़े। उन्होंने कहा कि घर से कितना सामान गया है यह हरिओम कसाना के पूरी तरह होश में आने या ललित की ओर से ही बताने पर ही पता चल सकेगा। इस बारे में साहिबाबाद एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य बरामद करते हुए घटना से संबंधित जानकारी जुटाई है।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News