गाजियाबाद: 70 पुलिस और 15 पीएससी के जवानों की आंखों में धूल झोंकी, वकील की वर्दी पहन 50 हजार के इनामी ने किया सरेंडर

7
गाजियाबाद: 70 पुलिस और 15 पीएससी के जवानों की आंखों में धूल झोंकी, वकील की वर्दी पहन 50 हजार के इनामी ने किया सरेंडर

गाजियाबाद: 70 पुलिस और 15 पीएससी के जवानों की आंखों में धूल झोंकी, वकील की वर्दी पहन 50 हजार के इनामी ने किया सरेंडर

Ankit Sharma surrender: बदमाशों के हो रहे लगातार एनकाउंटर के बाद अपराधियों में डर भर गया है। गुरुवार को गाजियाबाद में एक 50 हजार के इनामी में वकील के वेश में कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

 

हाइलाइट्स

  • मोनू ढेर हुआ तो वकील की ड्रेस में अंकित का समर्पण
  • लखनऊ कचहरी में हुए शूटआउट के बाद यहां पर जारी किया गया था अलर्ट
  • पुलिस की भारी सुरक्षा और जांच के बीच भी आरोपी अंकित कोर्ट में घुस गया
  • कोर्ट मोहर्रिर की सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक हो चुकी थी देर, भेजा गया जेल
गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर के मोबाइल शोरूम मालिक मुकेश गोयल की हत्या के वांछित अंकित शर्मा ने गुरुवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। वकील की ड्रेस में वह कचहरी पहुंचा था। 15 लोगों के घेरे में आरोपी कचहरी पहुंचा। 50 हजार का इनामी अंकित शर्मा ठीक बीच में था, ताकि कजहरी गेट पर तैनात 45 पुलिसकर्मियों की नजर से वो बचा रहे। कोर्ट में 70 पुलिसवाले और एक पीएसी बटालियन (15 जवान) सुरक्षा के लिहाज से तैनात थी।

लखनऊ कचहरी में हुए शूटआउट में गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या हुई थी। इसके बाद यहां भी कोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ाई गई थी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि वांछित बदमाश के सरेंडर की पुलिस को भनक कैसे नहीं लगी? मुकेश मर्डर का दूसरा वांछित मोनू उर्फ विशाल 2 जून को पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ था। अंकित पर 50 हजार रुपये का पुलिस ने इनाम रखा था। एसीपी सुजीत कुमार राय ने बताया कि पुलिस टीमें अंकित की तलाश में थीं, इसीलिए वह छिपते हुए भाग रहा था। उसे एनकाउंटर का डर था। वकील की ड्रेस में कोर्ट में घुसने में वह सफल रहा। अब रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी।

मुकेश गोयल की 23 मई को हुई थी

मुकेश गोयल 23 मई को अपने शोरूम में सुबह बैठे थे, तभी बुलेट सवार 2 बदमाशों ने कई गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी थी। उनके घरवालों ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। व्यापार मंडल ने भी दिनदहाड़े हुए हत्या के बाद आक्रोश जताया था। पुलिस ने 2 जून को इस हत्याकांड में वांछित मोनू को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। तब पता चला था कि मसूरी थाना एरिया का रहने वाला अंकित शर्मा भी हत्याकांड में शामिल था। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। अंकित को भी अपने एनकाउंटर का डर सता रहा था।

सीजेएम कोर्ट में किया सरेंडर

अंकित शर्मा गुरुवार को अपने वकील के साथ सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। इसके बाद कोर्ट मोहर्रिर ने सरेंडर की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। जब तक पुलिस पहुंची, देर हो चुकी थी। अंकित पर गंभीर धाराओं में करीब 13 केस दर्ज हैं। मुकेश गोयल हत्याकांड में वह वांटेड था। मसूरी थाना एरिया के नूरपुर गांव के रहने वाले अंकित पर पहले 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। 23 मई को मुकेश की हत्या हुई तो इनाम की राशि को दोगुना कर दिया गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News