गाजियाबाद में छात्रा ने दुष्कर्म के बाद कर ली आत्महत्या! नाबालिग लड़का मृतका के घर में ही छुपा मिला

26
गाजियाबाद में छात्रा ने दुष्कर्म के बाद कर ली आत्महत्या! नाबालिग लड़का मृतका के घर में ही छुपा मिला

गाजियाबाद में छात्रा ने दुष्कर्म के बाद कर ली आत्महत्या! नाबालिग लड़का मृतका के घर में ही छुपा मिला

Rape Suicide Ghaziabad: गाजियाबाद में घर पर अकेली छात्रा ने आत्महत्या कर ली। दूसरी तरफ उसी घर में एक लड़का छुपा हुआ था। मृतका के परिवार ने आरोप लगाया है कि लड़के ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना दिया। इस वारदात से आहत होकर छात्रा ने सुसाइड कर ली।

 

गाजियाबाद में दुष्कर्म के बाद लकड़ी ने आत्महत्या कर ली
अक्षय अग्रवाल, गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 10वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना से आहत होकर छात्रा ने रविवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रेप का आरोप उसके साथ पढ़ने वाले लड़के पर ही लगा है। वारदात के बाद आरोपी, पीड़ित छात्रा के घर की छत पर एक कमरे में जाकर छिप गया था, जिसे बाद में उसे खोजने आए परिजनों ने तलाश करके निकाला। फिर अपने साथ ले गए। इस मामले में छात्रा के दादा ने आरोपी छात्र के खिलाफ रेप, अश्लील वीडियो बनाने, छात्रा को ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है।परिजनों को मौके से आपत्तिजनक वस्तु भी मिली है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के साथ किशोरी का पोस्टमॉर्टम किया है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। मसूरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति दूसरे स्टेट में जॉब करते हैं। उनके घर पर पिता, पत्नी, बेटा और 10वीं में पढ़ने वाली बेटी रहती है। बेटे के बीमार होने के कारण पत्नी उसे लेकर दिल्ली के एक अस्पताल गईं थीं। घर पर दादा-पोती थे। रविवार को दादा किसी काम से बाहर गए थे। जब वह लौटे तो घर के बाहर कुछ लोग खड़े पोती के सहपाठी को तलाश कर रहे थे। उन्होंने सहपाठी को पूरे घर में तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। छत का दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोस के घर से सीढ़ी लगाकर वह छत पर पहुंचे वहां बने एक छोटे कमरे (ममूटी) में सहपाठी छिपा हुआ मिला। इसके बाद उसके परिजन उसे अपने साथ ले गए।

कमरे और छत पर मिली आपत्तिजनक चीजें

रात में ममूटी के लोहे के गेट की आवाज होने पर दादा ऊपर गए तो पोती के कमरे का दरवाजा खुला था। अंदर झांककर देखा तो पोती फंदे से लटकी हुई थी।इसके बाद उन्होंने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। परिजनों ने घर में तलाशी ली तो कमरे में बेड के नीचे और छत से आपत्तिजनक वस्तु मिली। पीड़ित का कहना है कि सहपाठी ने उनकी पोती के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। एसीपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर फरेंसिक टीम ने भी जांच की है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News