गहलोत की घोषणा के बाद हरीश चौधरी ने कहा मामला तहस नहस कर दिया

11
गहलोत की घोषणा के बाद हरीश चौधरी ने कहा मामला तहस नहस कर दिया

गहलोत की घोषणा के बाद हरीश चौधरी ने कहा मामला तहस नहस कर दिया


Rajasthan Congress MLA Harish Choudhary Viral Video: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से 19 नए जिलों की घोषणा की जाने के बाद कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी की प्रतिक्रिया वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो कह रहे हैं ‘मामला तहस नहस कर दिया’। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • राजस्थान के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को की 19 नए जिलों की घोषणा
  • नए जिलों की घोषणा के बाद विधायक हरीश चौधरी की प्रतिक्रिया
  • मामला तहस – नहस करने की कही बात
  • हरीश चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
जयपुर: पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और पूर्व केबिनेट मंत्री हरीश चौधरी (Harish Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो शुक्रवार 17 मार्च की देर शाम को बनाया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की ओर से 19 नए जिलों और 3 संभाग मुख्यालयों की घोषणा के बाद विधानसभा से वापस लौटने के दौरान का यह वीडियो है। इस वीडियो में हरीश चौधरी कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ‘मामला तहस नहस कर दिया।’ अपनी गाड़ी में बैठकर विधानसभा से सरकारी आवास लौटने के दौरान चौधरी गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे हुए हैं। पीछे की सीट पर दो जने सवार थे। इन्हीं में से एक व्यक्ति जो ड्राइवर के पीछे बैठा है, उसने यह वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया। यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। सब यही पूछ रहे हैं कि चौधरी ने तहस नहस वाली बात आखिर किसके लिए कही होगी।

Navbharat Times -राजस्थान में Ashok Gehlot ही होंगे कांग्रेस का चेहरा, Sachin Pilot के साथ अदावत का गेम ओवर!

हरीश चौधरी की बात का अलग अलग मायने निकाल रहे लोग

हालांकि हरीश चौधरी को यह नहीं पता था कि उनके साथ बैठा कोई व्यक्ति मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। वे मुख्यमंत्री के भाषण को मोबाइल में फिर से सुन रहे थे जिसमें गहलोत 19 नए जिलों की घोषणा करते हैं। नए जिलों की घोषणा सुनते हुए हरीश चौधरी हंसते हुए कहते हैं कि ‘मामला तहस नहस कर दिया।’ लोग अब इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि आखिर चौधरी ने यह बात किसके लिए कही। मामला तहस नहस किसका हुआ होगा। बीजेपी नेताओं का या सचिन पायलट का। कांग्रेस से जुड़े लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि गहलोत ने नए जिलों की घोषणा करके विपक्ष की बोलती बंद कर दी। वहीं बीजेपी से जुड़े लोगों का कहना है कि चौधरी ने यह बात सचिन पायलट के लिए कही है।

Ashok Gehlot की जादूगरी पर लगे सदन में नारे-‘चौथी बार, गहलोत सरकार’

पायलट को निशाने पर लेने का मिला मौका

हरीश चौधरी का यह वीडियो वायरल होने पर बीजेपी नेताओं को सचिन पायलट पर तंज कसने का मौका मिल गया। वे इस वीडियो पर पायलट से जुड़े कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि गहलोत ने पायलट के मुख्यमंत्री बनने का सपना चकनाचूर कर दिया। 19 जिलों की घोषणा करके गहलोत ने बड़ा दांव खेला है। अब आगामी 30-40 साल में शायद ही कोई नया जिला बनाने की जरूरत होगी। उम्मीद से ज्यादा घोषणाएं करने पर गहलोत एक बार फिर लोगों के दिलों में बस गए। खासतौर पर पायलट खेमे के कांग्रेस विधायकों को अब गहलोत की बुराई करने का बहाना भी समझ में नहीं आ रहा।
रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़ Navbharat Times -Rajasthan में 19 नए जिलों की घोषणा, विधानसभा में Ashok Gehlot के लिए जमकर हुई नारेबाजी, पढ़ें कौन कौन से कस्बे अब बने जिले

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News