गहलोत का आरोप-कोरोना के नाम पर भारत जोड़ो यात्रा को रोकना चाहती है केंद्र, पत्र में क्या लिखा राहुल को ? जानिए

23
गहलोत का आरोप-कोरोना के नाम पर भारत जोड़ो यात्रा को रोकना चाहती है केंद्र, पत्र में क्या लिखा राहुल को ? जानिए

गहलोत का आरोप-कोरोना के नाम पर भारत जोड़ो यात्रा को रोकना चाहती है केंद्र, पत्र में क्या लिखा राहुल को ? जानिए

Rajasthan News : राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी यात्रा को लेकर बौखलाई हुई है। कोरोना का हवाला देकर यात्रा को रोकने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है। राजस्थान में भाजपा की जन आक्रोश रैली भी फेल हो गयी जिसका जगह-जगह विरोध हो रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • भारत जोड़ों यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान
  • भारतीय जनता पार्टी यात्रा को लेकर बौखलाई
  • कोरोना का हवाला देकर यात्रा को रोकने प्रयास कर रही
  • जगह-जगह हो रहा है विरोध-सीएम
दौसा : प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दौसा सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर भाजपा बौखलाई हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की भूमिका बनाने की कोशिश कर रही है और इस यात्रा को रोकने का आधार बनाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की ओर से राहुल गांधी को पत्र लिखा गया है। जिसमें कोरोना का हवाला देकर सोशल डिस्टेंस, मास्क, यात्रियों को क्वारंटाइन आदि के बारे में लिखा है।

कोरोना का हवाला देकर पत्र जारी किया-गहलोत

उन्होंने कहा कि राजस्थान के बीजेपी सांसद पीपी चौधरी और निहालचंद मेघवाल ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है। उसी पत्र के आधार पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की भूमिका बनाने के लिए कोरोना का हवाला देकर यह पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत जोड़ो यात्रा से विचलित हो गई है। यात्रा का राजस्थान में अच्छा असर देखने को मिला है इसलिए बीजेपी परेशान हो रही है।
navbharat times -महंगाई पर चोट या कुर्सी की तैयारी? 500 रुपए सिलेंडर के बाद राजस्थान सरकार ने कर दी एक और बड़ी घोषणा

भाजपा की जनाक्रोश रैलियां हुई विफल

जबकि राजस्थान में भाजपा जनाक्रोश रैलियां निकाल रही है। बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जयपुर में जन आक्रोश रैली भी विफल हुई थी। प्रदेश के अन्य जगहों पर जनआक्रोश यात्रा का दो-तीन बार विरोध भी हो चुका है और लोग उनसे पूछते हैं कि जनाक्रोश तो भाजपा के खिलाफ है उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल से यह कहां बैठे थे, किसी को पता नहीं। ये लोग सरकार के खिलाफ एक मुद्दा तक नहीं बना सके।
navbharat times -सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ‘गुर्जर की होड़’, बुलेट चलाती महिलाएं जमकर बटोर रही समर्थन

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News