गवाही दी तो गोली से उड़ा दूंगा… राजस्थान के व्यवसायी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और सम्पत नेहरा गैंग से जानलेवा धमकी, मामला दर्ज

74
गवाही दी तो गोली से उड़ा दूंगा… राजस्थान के व्यवसायी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और सम्पत नेहरा गैंग से जानलेवा धमकी, मामला दर्ज

गवाही दी तो गोली से उड़ा दूंगा… राजस्थान के व्यवसायी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और सम्पत नेहरा गैंग से जानलेवा धमकी, मामला दर्ज

चूरू: राजस्थान में गैंगस्टर्स का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर इसकी बानगी सामने आ रही है। मई 2019 में चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे में पुलिस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक और बजरंगदल के प्रखंड संयोजक सुरेंद्र जड़िया उर्फ ढिल्लू की बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक सुरेन्द्र जडिया के चाचा जोगेन्द्र जडिया ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। अब हत्या के इस मामले में गवाही ना देने के लिये अब ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया को धमकी मिली है।

गैंगस्टर्स संपत नेहरा और लॉरेंस विश्नोई ने एक युवक के मार्फत विडियो कॉल कर गवाही ना देने के लिये व्यवसायी को धमकी दी गई है। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया ने 22 सितम्बर 2022 को राजगढ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेंद्र सिंह जड़िया निवासी राघा बड़ी हाल पिलानी मोड़ सादुलपुर वार्ड नंबर 14 ने रिपोर्ट दी कि 19 सितंबर को वह कलेक्टर कार्यालय गया हुआ था। उस समय परिवार के ही राधा बड़ी निवासी मिनिया का फोन आया, मिंटू नेहरा उनसे मिलना चाहता है।

उसने बताया कि मिंटू नेहरा की वीडियो कॉल पर संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई उनसे बात करना चाहते हैं। इसी को लेकर मिंटू नेहरा उससे मिलना चाहता है। 19 सितंबर 2022 की शाम को सात बजे जोगेन्द्र जडिया के घर पर मिनिया, बलवान तथा मिंटू नेहरा आए। उन्होने बताया कि पंजाब से मिंटू नेहरा के मोबाइल पर वीडियो कॉल आया, तब संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई ने बात की।

गैंगस्टर संदीप का हत्यारा कौन ? बबीहा और दीप्ति गैंग का माना जा रहा हाथ, खतरनाक साजिश के पीछे सामने आई ये वजह

शूटर लगातार कर रहे हैं रेकी
कॉल पर इस दौरान कहा गया कि जोगेंद्र जड़िया को बोल देना कि उसके भतीजे सुरेंद्र उर्फ ढिल्लू हत्या मामले में शूटर दिनेश डागर, मनजीत उर्फ नवीन, पवन तोतला, तथा खुद संपत नेहरा के खिलाफ कोई गवाही नहीं देगा। इतना ही नहीं किसी से गवाही नहीं दिलवाएगा। साथ ही हमारे खिलाफ इस प्रकरण में किसी प्रकार की पैरवी में कार्रवाई नहीं करेगा। यदि वह करेगा तो हमारे शूटर राजगढ़ क्षेत्र में ठहरा रखे हैं। उनके ठहरने की गाड़ियों और हथियारों की व्यवस्था कर रखी है। शूटर लगातार उसकी रेकी कर रहे हैं।

मिंटू नेहरा से हुई बात में संपत नेहरा ने यह भी कहा है कि जोगेंद्र जड़िया हम सब पर मुकदमा दर्ज करवा दे तो भी हमारा कुछ नहीं बिगडेगा । हमारे ऊपर सौ से डेढ़ सौ मुकदमे दर्ज हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि लॉरेंस ने एक भाई को 50 लाख देकर कनाडा भिजवाया है। वह पैसे भी जोगिंदर जड़िया ही देगा, यदि वह इन बातों को लेकर मंजूर नहीं तो हम उनकी दो-चार दिन में रेकी कर मरवा देंगे।

navbharat times -सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शूटर गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने कहा- लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हैं दोनों

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
दर्ज मामले में बताया कि ट्रांसपोर्ट व्यवसायी को संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से खतरा है। कुछ समय पहले इसी गैंग का सदस्य मिंटू मोडासिया गिरफ्तार हुआ था। तब उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि राजस्थान में अगला टारगेट जोगिंदर जड़िया है। जोगेन्द्र जडिया की हत्या का काम संपत नेहरा गैंग के कपिल पंडित और सचिन भिवानी को सौंप दिया गया है। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने बताया कि अब उसको जान से मारने की धमकी मिंटू नेहरा के मार्फत दी जा रही है। बहरहाल पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News