गले में लाल गमछा और पीला कुर्ता, करोड़पति कारोबारी का देशी अंदाज

18
गले में लाल गमछा और पीला कुर्ता,  करोड़पति कारोबारी का देशी अंदाज

गले में लाल गमछा और पीला कुर्ता, करोड़पति कारोबारी का देशी अंदाज

नई दिल्ली:वेदांता समूह (Vedanta) के फाउंडर अनिल अग्रवाल (Anil Agrawal) अपनी सादगी और अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। 30000 करोड़ रुपये के मालिक अनिल अग्रवाल बड़े कारेबारी हैं, लेकिन दिल से देसी हैं। बिहार से निकलकर अपने दम पर करोड़ों का कारोबार खड़ा करने वाले अनिल अग्रवाल सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहते हैं। अनिल अग्रवाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करते हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक फोटो पोस्ट की, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


करोड़पति कारोबारी का देसी अंदाज

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनिल अग्रवाल अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें और कहानियां शेयर करते रहते हैं। कभी अपने पसंदीदा खाने लिट्टी चोखा तो कभी फेवरेट त्योहार की फोटो पोस्ट करते हैं। इस बार उन्होंने अपने पसंदीदा पहनावे के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे पहनावे से आप दुनिया को इम्प्रेस कर सकते है। उन्होंने बताया है कि कैसे आपका पहनावा आपकी ताकत बन सकता है कमजोरी नहीं।

अनिल अग्रवाल को बिहार से प्रेम

साधारण पहनावे से छा गए

बिजनस टायकून अनिल अग्रवाल ने लाल गमछा, पीला कुर्ता-पायजामा के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा-लोगों को ऑस्कर में साड़ी और धोती पहने देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हुई…ये सिर्फ़ एक फैशन स्टेटमेंट ही नहीं, लेकिन उन इमोशंस और यादों के बारे मे हैं जो इन कपड़ों से जुड़ी हुई हैं… मैं बचपन में जब बिज़नेसमैन को सूट बूट पहने देखता था, तो लगता था कि मुझे भी अपना बिज़नस करने के लिए यही पहनना पड़ेगा…लेकिन वक़्त के साथ मुझे ये समझ आ गया कि आपके लिये सही कपड़ा वो ही होता हैं जिसमें आप सबसे ज़्यादा कॉंफिडेंट महसूस करें..आज कल सूट और पैंट की आदत हो गई है, लेकिन जो ख़ुशी कुर्ता, बंद गला या गमछा पहनने से मिलती है वो और कहाँ…कपड़े वो पहनिये जो आपको कॉंफिडेंट बनाये…दुनिया अपने आप इम्प्रेस हो जाएगी

anil agrawal

अनिल अग्रवाल

लोग कर रहे तारीफ

अनिल अग्रवाल की फोटो और उनके विचार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग उनके पहनावे की तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने उनकी बातों का समर्थन किया और लिखा कि आप बिहार के अनमोल रत्न हैं। गौरतलब है कि वेदांता समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने अपनी मेहनत और लगन के दाम पर बिहार से लेकर मुंबई और फिर दुनियाभर के देशों का सफर किया। उन्हें माइनिंग किंग के नाम से जाना जाता है। माइनिंग और मेटल के कारोबार में उनका दबदबा है। अगर कुल संपत्ति की बात करें तो उनका नेटवर्थ 30000 करोड़ रुपये का है।

Navbharat Times -रिंकू के खून का इंजेक्शन लगा दो.. आनंद महिंद्रा ने IPL के ‘सिक्सर किंग’ के लिए लिख दी दिल की बात

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News