गद्दार बयान पर वेणुगोपाल बोले, किसने तोड़ी एडवाइजरी डोटासरा देंगे रिपोर्ट | Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra KC Venugopal Visit Jaipur | Patrika News

146
गद्दार बयान पर वेणुगोपाल बोले, किसने तोड़ी एडवाइजरी डोटासरा देंगे रिपोर्ट | Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra KC Venugopal Visit Jaipur | Patrika News

गद्दार बयान पर वेणुगोपाल बोले, किसने तोड़ी एडवाइजरी डोटासरा देंगे रिपोर्ट | Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra KC Venugopal Visit Jaipur | News 4 Social

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करने और गहलोत के बयान के बाद आए सियासी तूफान को थामने के लिए संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल मंगलवार को जयपुर आए। उन्होंने यात्रा के लिए बनी कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक ली और बैठक से ही एकजुटता का संदेश दिया।

जयपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करने और गहलोत के बयान के बाद आए सियासी तूफान को थामने के लिए संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल मंगलवार को जयपुर आए। उन्होंने यात्रा के लिए बनी कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक ली और बैठक से ही एकजुटता का संदेश दिया। उन्होंने साफ कहा कि अनर्गल बयानबाजी को लेकर उनका आदेश आज भी लागू है। मैंने पीसीसी अध्यक्ष से कहा है कि इस आदेश के बाद किस—किस नेता ने गलत बयानबाजी की है, उसकी रिपोर्ट पेश करें।

वेणुगोपाल ने कहा कि राजस्थान में सभी एकजुट हैं। अगला चुनाव हम मिलकर लड़ेंगे और दोबारा जीतेंगे। राहुल गांधी ने भी साफ कर दिया हैं कि गहलोत—पायलट दोनों पार्टी के असेट हैं। उन्होंने कहा कि यात्रा 4 दिसंबर की शाम को आएगी और 21 दिसंबर तक राजस्थान में रहेगी। इससे पहले कांग्रेस के वॉर रूम में डेढ़ घंटा चली बैठक में गहलोत और सचिन पास—पास बैठे नजर आए। गहलोत और पायलट ने हाथ जोड़कर एक—दूसरे का अभिवादन किया। बैठक में यात्रा की तैयारियों के सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक के बाद अंदर से ही एकजुटता का संदेश दिया और हाथ हिलाकर पायलट—गहलोत के साथ फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसके बाद बैठक की जानकारी देने के बाद भी सभी नेताओं ने हाथ उठाकर एकजुटता दिखाई।

राहुल की यात्रा से भाजपा घबराई हुई है

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा घबराई हुई है। वो देशवासियों की भावनाओं को ही यात्रा के जरिए रिप्रजेंट कर रहे हैं। लेकिन भाजपा इस यात्रा से घबराई हुई है और माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यात्रा का ही असर है कि पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात में घूम रहे हैं। गहलोत ने दावा किया कि गुजरात में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में अगला चुनाव हमरी चुनौती है और देशहित में चुनाव जीतना हमारे लिए आवश्यक है। कांग्रेस मजबूत होगी तो देश का फ्यूचर बना रहेगा। हमारे लिए पार्टी सर्वोपरि है।

यह भी पढ़ें

‘गद्दार’ विवाद के बाद पहली बार गहलोत और पायलट का हुआ आमना-सामना, देखें वीडियो

राजस्थान में दिखेगा सबसे ज्यादा उत्साह

सचिन पायलट ने कहा कि पूरे देश में सबसे ज्यादा उत्साह से राजस्थान में राहुल गांधी का स्वगात होगा। जिस मुद्दें पर यह यात्रा निकाली जा रही है, इससे सकारात्मक संदेश जा रहा है। जिनके हाथों में देश की कमान है, उनकी जवाबदेही तय करने के लिए राहुल गांधी सभी वर्गों से जुड़े मुद्दों को उठा रहे हैं। राजस्थान में इस यात्रा में स्वेच्छा से लोग शामिल होंगे। राजस्थान में यात्रा उम्दा रहेगी।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News