‘गजब उदय जी! लालू-तेजस्वी को चुनौती दे रहे हैं’, RJD के चौधरी के बयान पर जेडीयू

20
‘गजब उदय जी! लालू-तेजस्वी को चुनौती दे रहे हैं’, RJD के चौधरी के बयान पर जेडीयू

‘गजब उदय जी! लालू-तेजस्वी को चुनौती दे रहे हैं’, RJD के चौधरी के बयान पर जेडीयू


Bihar Politics: आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी की ओर से फेंकी गई बॉल को अब जेडीयू ने उनके ही पाले में डाल दिया है। जेडीयू के प्रवक्ता और पूर्व एमएलसी नीरज कुमार ने उदय नारायण चौधरी से सवाल पूछा है कि क्या उन्हें अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं है? उन्होंने सीधे तौर पर यह सवाल किया है कि वह तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद के फैसलों को नहीं मानते हैं?

 

पटना: उदय नारायण चौधरी के बयान के बाद बिहार की सियासत में जेडीयू की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई है। जेडीयू ने आरजेडी के उदय नारायण चौधरी की तरफ से फेंकी गई सियासी बॉल को आरजेडी के पाले की तरफ किक कर दिया है। नीरज कुमार ने सीधे तौर पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी से यह सवाल पूछ है कि क्या उन्हें तेजस्वी यादव और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के फैसले पर भरोसा नहीं है? नीरज कुमार पूछ कि क्या आरजेडी के नेतृत्व पर उन्हें भरोसा नहीं रहा? नीरज कुमार ने अपनी बात कहते हुए कहा कि अभी वो आरजेडी के नेता हैं, इससे पहले वो जेडीयू में थे और विधानसभा के अध्यक्ष भी थे। जेडीयू के प्रवक्ता ने यह कहते हुए यह भी इशारा किया कि ऐसा बयान देने का मतलब ये माना जाना चाहिए कि आरजेडी से उनका मन भर गया है!

अपने ही नेतृत्व पर उठा रहे सवाल!

नीरज कुमार ने कहा कि उदय नारायण चौधरी अपने दल के नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव के फैसले को चुनौती दे रहे हैं। जिस तरह का सवाल वो ( उदय ) उठा रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि उन्हें राजद के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है। जेडीयू ने कहा कि वह अपने नेता के नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं। यह सरकार तेजस्वी यादव-नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी है। ऐसे में यदि वह अपनी सरकार को लंगड़ी बता रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वह लालू यादव और तेजस्वी यादव के फैसले को नहीं मानते हैं?

‘मुबारक हो’ को कह उड़ाया मजाक?

जेडीयू प्रवक्ता ने उदय नारायण चौधरी को उनके बयान के लिए मुबारकबाद दिया। उन्होंने कहा कि आप राजद के नेतृत्व पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके लिए मुबारक हो। उन्होंने कहा कि जिसको प्रखंड बनाने की बात कही है। बिहार में इस काम के लिए कमेटी बनी हुई है। उसको जब निर्णय लेना होगा ले लेगा। उन्होंने कहा कि भले ही आप को अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं, मगर सात निश्चय पर जनता को भरोसा है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News