खूबसूरत चेहरा पाने के लिए तब्बू ने खर्च किए थे 50 हजार, हुआ कुछ यूं कि दोबारा ऐसा न करने की खा ली कसम

88
खूबसूरत चेहरा पाने के लिए तब्बू ने खर्च किए थे 50 हजार, हुआ कुछ यूं कि दोबारा ऐसा न करने की खा ली कसम

खूबसूरत चेहरा पाने के लिए तब्बू ने खर्च किए थे 50 हजार, हुआ कुछ यूं कि दोबारा ऐसा न करने की खा ली कसम

तब्बू बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका करियर 3 दशकों से अधिक का है और ऐसा कभी नहीं हुआ जब उनका स्टारडम धूमिल हुआ हो। फैंस उन्हें तब भी सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते थे और अब भी वे इसे पसंद कर रहे हैं। तब्बू फिलहाल अजय देवगन के साथ ‘भोला’ की शूटिंग कर रही हैं और हम शर्त के साथ कह सकते हैं कि फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। खैर, एक बात जो फैंस को उनके बारे में हैरान करती है, वह है कि वह 50 की उम्र में भी कैसे इतनी सुंदर दिखती हैं। हाल ही में तब्बू ने अपनी उम्र को उलटने के लिए क्या कर रही हैं, इस बारे में बात की।

तब्बू ने क्या कर लिया था
एक घटना को याद करते हुए वह (Tabu) हंसीं और खुलासा किया कि कोई खास दिनचर्या नहीं है जिसका वह पालन करती हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी छवि से वाकिफ हैं और इसे बनाए रखने के लिए काम करती हैं। एक मजेदार घटना के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा कि उनकी मेकअप आर्टिस्ट मिताली हमेशा उन्हें बताती रहती हैं कि उनकी स्कीन अच्छी दिख रही है और उनसे पूछती हैं कि क्या कोई घरेलू उपाय है।


50 हजार की क्रीम
तब्बू ने आगे कहा, ‘कुछ दिनों में, मैं उनसे कहूंगी कि मैंने यहां कॉफी रखी है और कुछ पौधे वहां रखे हैं। वह कहेंगी, ‘आप ऐसा नहीं कर सकतीं, आपको इस क्रीम का इस्तेमाल करना होगा और वह कुछ 50,000 की क्रीम का सुझाव देंगी। एक बार मैंने इसे खरीद लिया। आगे कभी ऐसा नहीं करूंगी।


तब्बू और अजय फिर एकसाथ
तब्बू अनीस बज़्मी की ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद और काम कर रही हैं। उन्होंने अजय देवगन के बारे में भी बात की, जिनके साथ उन्होंने उनके निर्देशन में बनी ‘भोला’ की शूटिंग पूरी की। हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा कि जब वह निर्देशक की कुर्सी लेते हैं तो देवगन एक पूरी तरह से अलग इंसान होते हैं। एक मज़ेदार आदमी से वह एक निर्देशक के रूप में फिल्म के सेट में एंट्री करने पर एक सुपर सीरियस आदमी में बदल जाते हैं।


बहुत ही स्ट्रीक्ट डायरेक्टर हैं अजय
यह याद करते हुए कि कैसे अजय देवगन ‘दृश्यम 2’ के सेट पर एक मजेदार एक्टर से एक गंभीर आदमी के रूप में बदल गए, जो भोला के सेट पर कभी मुस्कुराते नहीं। तब्बू ने कहा, ‘वह हर जगह चुटकुले बना रहा था और सब कुछ आसान कर रहा था। अगले दिन, मैं भोला के सेट पर जाती हूं और एक पत्थर खड़े अजय देवगन हैं। कोई मुस्कान नहीं। कोई हंसी नहीं। कुछ भी तो नहीं।’


कैथी की रिमेक
‘भोला’ अजय की चौथी फिल्म है, जिसे उन्होंने डायरेक्ट किया है। आखिरी ‘रनवे 34’ है, जिसे सभी ने सराहा है। ‘भोला’ मार्च 2023 रिलीज के लिए तैयार है। यह तमिल हिट ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है।