‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ प्रमोट करने हैदराबाद पहुंचे विद्युत, फैंस की उमड़ी भीड़ तो हुआ चक्का जाम

122


‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ प्रमोट करने हैदराबाद पहुंचे विद्युत, फैंस की उमड़ी भीड़ तो हुआ चक्का जाम

बॉलिवुड ऐक्टर विद्युत जामवाल अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं। वह जल्द ही ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ में नजर आएंगे। विद्युत जामवाल ने फिल्म के निर्देशक-लेखक फारूक कबीर के साथ हैदराबाद में प्रचार प्रसार के सिलसिले में पहुंचे। हैदराबाद में ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ के ऐक्टर विद्युत का हैदराबाद हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने माला पहनाकर स्वागत किया गया। यहां ऐक्टर से मिलने के लिए उनके तमाम प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी और चक्का जाम हो गया।

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) का साउथ से खास नाता रहा है क्योंकि उन्होंने ‘शक्ति’ नाम की तेलुगु फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग साउथ में भी जबरदस्त है। जैसे ही वह अपनी नई फिल्म घुदा हाफिज चैप्टर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे तो उनके तमाम फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इस कारण शहर में चक्का जाम देखने को मिला।


स्टैंडिंग ओवेशन मिला
शहर में अपने आगामी एक्शन-ड्रामा की प्रेस कांफ्रेंस में विद्युत ने अपनी विनम्रता से शहर के लोगों का दिल जीत लिया और हक हुसैन के गाने पर पहली बार परफॉर्म किया। खुदा हाफिज अभिनेता को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशंसकों से तालियों की गड़गड़ाहट और स्टैंडिंग ओवेशन मिला।


ये कहा
लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा, “जब भी हम परेशान होते हैं हम चुप रहते हैं, जब चीजें आगे बढ़ जाती हैं तो हम चिढ़ने लगते हैं और चिंतित हो जाते हैं और बाहुबली बन जाते हैं।” उन्होंने खुदा हाजिज 2 के बारे में बताया कि “इस फिल्म में, मेरी बेटी के साथ कुछ होता है और कोई भी हमें हमारे माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं करता है। मासूमियत के कातिलों का आज होगा खात्मा, हम बेटियों की ढाल है सीता हो या फातिमा।”

Raksha Bandhan Trailer: बहनों की शादी के फेर में गर्लफ्रेंड न खो दें अक्षय कुमार, रिश्तों की खूबसूरत कहानी है ‘रक्षाबंधन’
कब रिलीज होगी खुदा हाफिज 2
ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – Khuda Haafiz: Chapter II – Agni Pariksha, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ। विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।





Source link