खतरों के खिलाड़ी 12: रूबीना को मिला फियर फंदा, पानी में फंसीं चेतना और मोहित की धाकड़ परफॉर्मेंस

166
खतरों के खिलाड़ी 12: रूबीना को मिला फियर फंदा, पानी में फंसीं चेतना और मोहित की धाकड़ परफॉर्मेंस


खतरों के खिलाड़ी 12: रूबीना को मिला फियर फंदा, पानी में फंसीं चेतना और मोहित की धाकड़ परफॉर्मेंस

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। जैसे-जैसे हफ्ता आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो के होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को एक से बढ़कर एक टास्क्स दे रहे हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब रोहित शेट्टी ने अपने टास्क से सबकी सिट्टी-पिट्टी गुम कर दी। पहले तो सभी ने हंसते-गाते हुए शो को शुरू किया। फिर रोहित शेट्टी ने सभी को शो का पहला टास्क समझाया, जिसे सुनकर सभा के होश उड़ गए।

रूबीना के कोन में फंसे क्रैब्स
सबसे पहले तो कनिका और चेतना के हांथों पर सांप रख दिया गया। उन्हें वो लेकर आगे जाना था फिर उन्होंने उसे तुषार और राजीव को हैंडओवर किया। उसके बाद रोहित ने बताया कि आखिर इस हफ्ते का माजरा क्या है। सभी को टीम्स में टास्क करने थे और लास्ट में जिस टीम के पास सबसे ज्यादा फियर फंदा होगा, वही एलिमिनेशन में जाएंगे। पहले स्टंट में रूबीना को जाना था। उन्हें एक वॉल में लगे लीवर्स को दबाना था, जिसमें से हर एक में अलग-अलग जानवर थे। रूबीना गईं और उन्होंने सबसे पहले क्रैब्ल अपने कोन में भरे, उसके बाद उन्हें चूहे मिले। ये सब ले जाकर तौलने थे। रूबीना ने स्टंट अच्छे से किया।


निशांत का चूहों के बीच बुरा हाल
इसके बाद बारी आई निशांत की। निशांत को भी पहले क्रैब्स ही रखने थे। क्रैब्स से निशांत का पूरा मुंह भर गया। उसके बाद उन्हें भी चूहे लेकर जाने थे। इतने में निशांत की हालत खराब हो गई थी। लेकिन उन्होंने स्टंट को अच्छे से किया और स्टंट को जीत भी गए। लेकिन रूबीना को इस स्टंट के बाद फियर फंदा मिल गया।

कनिका को लगे करंट के झटके
इन सबके बाद सभी थोड़े हंसी-मजाक के मूड में आ गए और मोहित, निशांत और तुषार ने अपना डांस शुरू किया। फिर कनिका और रोहित शेट्टी के बीच सवालों का मजेदार खेल शुरू हुआ और कनिका को करंट के खूब झटके लगे। शो के अगले लोकेशन पर जाने के बाद रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को अगला स्टंट समझाया। इस स्टंट में खिलाड़ियों को पानी के ऊपर हवा में लटके रॉड्स पर करना था। इस स्टंट के लिए सबसे पहले तुषार और मोहित को जाना था।

मोहित ने फिर मारी बाजी
सबसे पहले मोहित स्टंट के लिए जाते हैं और अपनी पूरी हिम्मत दिखाते हैं। मोहित ने इस स्टंट को कंप्लीट कर लिया और सारे फ्लैग्स लगा दिए। अब बारी आई तुषार की। तुषार ने भी अच्छी शुरुआत की। उन्होंने भी स्टंट को कंप्लीट किया। लेकिन जब बारी आई कि किसने इस स्टंट को सबसे कम समय में किया, तो इसमें मोहित ने बाजी मार ली। इसके बाद राजीव ने अपने लेटर से सबको हंसा-हंसाकर लोट-पोट किया।


फैजू और चेतना का पानी स्टंट
अगले स्टंट के लिए फैजू और चेतना गए। इस स्टंट में पानी में रहकर स्टंट को करना था। सबसे पहले स्टंट के लिए चेतना गईं और पानी के अंदर उन्होंने अपना स्टंट शुरू किया। जाहिर तौर पर स्टंट काफी मुश्किल था लेकिन चेतना डटी रहीं। उन्होंने स्टंट को कंप्लीट किया। इसके बाद फैजू स्टंट के लिए गए। उन्होंने भी पूरी कोशिश की। फैजू ने स्टंट को कंप्लीट किया और काफी अच्छे से परफॉर्म किया। नतीजतन, चेतना को इस स्टंट में फियर फंदा मिला।





Source link