क्या 17 मिनट की गलती सुम्बुल खान पर पड़ जाएगी भारी? विशाल कोटियान बोले- हो जाएगी बेघर

41
क्या 17 मिनट की गलती सुम्बुल खान पर पड़ जाएगी भारी? विशाल कोटियान बोले- हो जाएगी बेघर

क्या 17 मिनट की गलती सुम्बुल खान पर पड़ जाएगी भारी? विशाल कोटियान बोले- हो जाएगी बेघर

आपकी प्यारी और दुलारी ‘इमली’ उर्फ सुम्बुल तौकीर खान पिछले 17-18 हफ्तों से बिग बॉस 16 के घर में कैद हैं। उन्हें शुरू से लेकर अब तक कई बार नॉमिनेट किया गया और वेकअप कॉल भी दी गई जिससे वह शो में खुलकर सामने आएं। लेकिन सुम्बुल तौकीर खान का वही शांत स्वभाव ही देखने को मिला। हालांकि पिछले तीन-चार हफ्तों से उन्होंने अपना जोशीला अंदाज दिखाया और फैन्स को खुश कर दिया। हर हफ्ते नॉमिनेशन का बोझा सिर पर उठाने वाली एक्ट्रेस इस बार भी खतरे के निशान से गुजर रही हैं। बीते दिन हुए टास्क में उनकी 9 मिनट की गिनती दोगुनी हो गई, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि शिव ठाकरे और एमसी स्टैन तो नहीं बल्कि फिनाले के एक हफ्ते पहले सुम्बुल तौकीर खान एविक्ट हो जाएंगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के 31 जनवरी वाला एपिसोड आपने देखा हो तो उसमें एक टास्क होता है, जिसमें सभी को 9-9 मिनट तक गिनना था। जो ज्यादा गिनता वो नॉमिनेट हो जाता। नॉन मंडली वालों की गिनती में थोड़ी बहुत ही ऊंच-नीच हुई। मंडली में से शिव और स्टैन का भी सब सही रहा लेकिन सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan Eviction) के 17 मिनट गिनने की वजह से सारा खेल खराब हो गया। इसके बाद शर्त के मुताबिक, ज्यादा समय वाले नॉमिनेट हो गए। यानी शिव, स्टैन और सुम्बुल। फिर क्या था, नॉमिनेशन में आने की वजह से सुम्बुल तौकीर खान का पूरा मूड खराब हो गया। वह अपने दोस्तों से अजीब तरह से व्यवहार करने लगीं। सबने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एक बार भी ध्यान नहीं दिया। यही सब देखते हुए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान ने रिएक्ट किया।

सुम्बुल के एविक्शन पर बोले विशाल कोटियान

विशाल कोटियान (Vishal Kotian) ने कहा कि सुम्बुल को ये बात अच्छे से पता है कि अब वो अगली कंटेस्टेंट हैं जो बेघर हो जाएंगी और इसीलिए उनका दिल-दिमाग सब बदल गया है। वह गुमसुम हो गई हैं। दोस्तों से बात नहीं कर रही हैं। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा है- सुम्बुल तौकीर खान इस तरह रिएक्ट कर रही हैं, जैसे वह मंडली की वजह से नॉमिनेट हो गई हैं। जबकि शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उसकी वजह से नॉमिनेट हुए हैं। या तो ये उसकी स्ट्रैटजी हो सकती है कि कुछ अलग करे और उस वजह से यहां सर्वाइव कर पाए। क्योंकि उसको भी पता है कि अब टाइम आ गया है। आपको क्या लगता है?

Bigg Boss 16, Feb 1 Promo: शिव ने प्राइज मनी के लिए प्रिंयका पर फेंका बाल्टीभर पानी, सुम्बुल हुईं गेम से बाहर

शिव और स्टैन हुए सुम्बुल की वजह से नॉमिनेट

बता दें कि बिग बॉस ने पहले सभी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया। यहां फैशन डिजाइन केन मौजूद थे, जो कि इन सभी के लिए ग्रैंड फिनाले में पहने जाने वाले आउटफिट की नाप लेने के लिए आए थे। अब इसी में नॉमिनेशन भी होना था। सभी को 9 मिनट बाद अपना पर्चा डालना था जब उन्हें लगे कि समय पूरा हो गया है। ऐसे में सुम्बुल ने जहां 17 मिनट लिए। वहीं, शालीन ने 7 मिनट में पेपर डाल दिया। इस तरह से नॉन मंडली का समय मंडलीवालों से कम रहा। जिस वजह से निमृत को छोड़ बाकी तीनों नॉमिनेट हो गए।