क्‍या मनहूस तकिये के कारण हुआ टीना दत्ता का एविक्‍शन? बिग बॉस 16 के घर में है बड़ी पनौती

144
क्‍या मनहूस तकिये के कारण हुआ टीना दत्ता का एविक्‍शन? बिग बॉस 16 के घर में है बड़ी पनौती

क्‍या मनहूस तकिये के कारण हुआ टीना दत्ता का एविक्‍शन? बिग बॉस 16 के घर में है बड़ी पनौती

दो नॉन-एलिमिनेशन हफ्तों के बाद ‘बिग बॉस 16’ ने आखिरकार एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस हफ्ते एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर खान, निमृत कौर अहुलवालिया और टीना दत्ता नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट थे और दुर्भाग्य से यह टीना दत्ता हैं, जिन्हें सबसे कम वोट मिलने पर बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है। वैसे तो टीना को नॉमिनेट होता सुनकर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है कि ये सरासर गलत है। लेकिन इस बीच एक औ बात सामने आई है कि घर में एक मनहूस तकिया मौजूद है, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो रहे हैं और इसी वजह से टीना भी घर से बाहर हुई हैं।

टीना दत्ता कैसे हुईं बेघर?

‘द खबरी’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल लगातार सलमान खान (Salman Khan) के विवादों से भरा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) पर नए अपडेट शेयर करता रहता है। ‘द खबरी’ ने ट्वीट किया है कि टीना दत्ता (Tina Datta) घर से बाहर हो गई हैं। कई लोग टीना के निष्कासन से अपनी निराशा जताते हुए कह रहे हैं कि वह सुम्बुल (Sumbul Touqeer) या निमृत से अधिक मजबूत कंटेस्टेंट थीं। हालांकि कुछ लोगों को लग रहा है कि टीना को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। इस बीच घर में एक मनहूस तकिया के बारे में चर्चा हो रही है।

मनहूस तकिये से बेघर हुईं टीना

बिग बॉस तक ने एक ट्वीट किया है कि घर में एक मैजिक पिलो यानी मनहूस तकिया है, जो साजिद किसी भी कंटेस्टेंट के पास रख देते हैं और वो घर से नॉमिनेट हो जाता है। इस बार उन्होंने वो तकिया टीना के पास रखा था और इसलिए ही वो घर से बेघर हो रही हैं। एक यूजर ने ये भी कहा कि ये लोगों ने उसे गोरी, गौतम और मान्या के पास भी रखा था ये पिलो और वे बेघर हो गए। प्रियंका के पास भी रखा लेकिन वो बच गई वैसे उसकी अंकित से लड़ाई तो हो ही गई। एक ने कहा निमृत, शिव, स्टैन और साजिद को इस तकिये के बारे में पता है।

घर में श्रीजीती डे की वापसी

हाल ही में, श्रीजिता डे (Sreejita De), जो बिग बॉस 16 से पहली बार बाहर हुई प्रतियोगी थीं, ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जोरदार वापसी की। टीना दत्ता को छोड़कर कई घरवाले श्रीजिता के लिए चीयर करते देखे गए, जिन्होंने कहा कि टीना का दिल काला है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह टीना का पर्दाफाश करेंगी और उन्हें शो से बाहर कर देंगी।

श्रीजीता की ये हरकत

जब श्रीजिता ने घर में एंट्री की, तो उन्होंने शालीन भनोट को कसकर गले लगाया फिर उन्होंने कहा, ‘रुको’ और फिर कैमरे में देखते हुए उन्हें गले लगाया। उनकी हरकतों पर हर किसी का ध्यान जा रहा था क्योंकि शो में शालीन को गले लगाने के दौरान टीना अक्सर कैमरे की तरफ देखती थीं। टीना को दूसरी तरफ बेडरूम में फूट-फूट कर रोते भी देखा गया।