क्या धोनी बेन स्टोक्स को देंगे मौका, चेन्नई और कोलकाता के मैच में ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!

18
क्या धोनी बेन स्टोक्स को देंगे मौका, चेन्नई और कोलकाता के मैच में ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!


क्या धोनी बेन स्टोक्स को देंगे मौका, चेन्नई और कोलकाता के मैच में ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!

चेन्नई: चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम रविवार को जब आईपीएल के मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) का सामना करेगी तो उसका लक्ष्य प्लेऑफ में पहुंचने पर होगी। सुपर किंग्स के अभी 12 मैचों में 15 अंक हैं और वह प्लेऑफ में जगह बनाने की अच्छी स्थिति में है। दूसरी तरफ केकेआर के केवल 10 अंक हैं और उसे अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने के अलावा बाकी टीमों के परिणाम भी अपने अनुकूल रहने की प्रार्थना करनी होगी।

आजाद मैदान के टेंट में रहने से क्रिकेटर बनने तक, ऐसी मार्मिक है यशस्वी की स्टोरी

पथिराना हैं ट्रंप कार्ड

महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम पिछले दो मैचों में जीत दर्ज करके इस मैच में उतरेगी। इस टीम को अपने घरेलू मैदान पर हराना आसान नहीं होगा।सीएसके की बल्लेबाजी काफी मजबूत है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे और रुतुराज गायकवाड टीम को अच्छी शुरुआत दिला रहे हैं जबकि उसके बाद अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं। गेंदबाजी में श्रीलंका के मथीशा पथिराना टीम के लिए ट्रंक कार्ड साबित हुए हैं। तुषार देशपांडे भले ही महंगे साबित हुए हैं लेकिन उन्होंने विकेट लेने में कोताही नहीं बरती है। स्पिन विभाग में रविंद्र जाडेजा, मोईन अली और महेश तीक्षणा अच्छी भूमिका निभा रहे हैं।

स्पिनरों से होगी उम्मीद

इस मैच में केकेआर की संभावना उसके स्पिनरों के प्रदर्शन पर टिकी रहेगी। वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा रविवार को कैसा प्रदर्शन करते हैं, इस पर मैच का परिणाम निर्भर कर सकता है। अनुभवी सुनील नरेन इस सत्र में अभी तक नाकाम रहे हैं और वह यहां वापसी करने की कोशिश करेंगे। बल्लेबाजी में कप्तान नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन केकेआर को अपने सलामी बल्लेबाजों से अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी।

आमने-सामने

कुल मैच: 28
चेन्नई जीता: 18
कोलकाता जीता: 9
नो रिजल्ट: 1

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स: रुतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, अंबाति रायुडू, मोईन अली, रविंद्र जाडेजा, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), महीष तीक्षणा, तुषार देशपांडे, मथिषा पथिराना

इम्पैक्ट प्लेयर्स: दीपक चाहर, आकाश सिंह, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह

कोलकाता नाइटराइडर्स: जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नितीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती

इम्पैक्ट प्लेयर्स: मनदीप सिंह, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, एन जगदीशन

CSK vs KKR Pitch Report: चेन्नई-कोलकाता मैच में बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले या बॉलर्स मचाएंगे धमाल, ऐसा है पिच का हालnavbharat times -IPL 2023: चेन्नई के सामने KKR, राजस्थान से टकराएगी RCB, क्यों प्लेऑफ की रेस के लिए दोनों मुकाबले हैं अहम?



Source link