क्या टूट जाएगा बिहार में NDA गठबंधन? जुबानी जंग के बीच BJP नेता नीरज बबलू ने जेडीयू को दी गठबंधन छोड़ने की चुनौती

134

क्या टूट जाएगा बिहार में NDA गठबंधन? जुबानी जंग के बीच BJP नेता नीरज बबलू ने जेडीयू को दी गठबंधन छोड़ने की चुनौती

पटना : ‘अग्निपथ’ पर बवाल के बीच बिहार में सत्ताधारी एनडीए गठबंधन में घमासान बढ़ता जा रहा है। बिहार एनडीए में शामिल जेडीयू और सहयोगी बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी रही। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के ‘सुशासन’ पर सवाल उठाए थे। इसके एक दिन बाद, जेडीयू प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार (JDU leader Neeraj Kumar) ने बीजेपी नेतृत्व पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में स्टेशन पर युवाओं ने आगजनी और प्रदर्शन किया, आखिर उत्तर प्रदेश सरकार ने विरोध करने वाले युवाओं पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाए? क्या ‘बुलडोजर’ का इंजन फेल हो गया था?

‘क्या ‘बुलडोजर’ का इंजन फेल हो गया था’, नीरज कुमार ने बीजेपी को घेरा
जेडीयू नेता ने कहा कि बीजेपी नेताओं को अपनी सुविधा के अनुसार तर्क नहीं देना चाहिए। अगर वे अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के हाल ही में कुछ बीजेपी नेताओं के घरों पर हुए हमलों के दौरान बिहार में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठा रहे, तो वे उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा जैसे बीजेपी शासित राज्यों में इसी तरह की घटनाओं पर चुप क्यों हैं? वे यूपी सरकार से प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर बुलडोजर चलाने के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं?

‘अग्निपथ’ हिंसा पर बिहार एनडीए में बढ़ी खटपट, क्या नीतीश से छुटकारा पाना चाहती है BJP?
नीरज कुमार ने कहा- आरपीएफ की विफलता पर सवाल क्यों नहीं उठा रहे
नीरज कुमार ने आगे कहा कि केंद्र की रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की रेलवे संपत्तियों की सुरक्षा की विशेष जिम्मेदारी थी। बीजेपी नेता रेलवे संपत्तियों की सुरक्षा में आरपीएफ की विफलता पर सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं? उन्होंने पूछा कि आरपीएफ की क्या जिम्मेदारियां हैं? जेडीयू प्रवक्ता के बयान पर बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने पलटवार करते हुए, उनको एनडीए छोड़ने की चुनौती दे दी है।

navbharat times -नीतीश कुमार की आलोचना JDU को नहीं आयी रास, ट्विटर पर BJP प्रवक्ता से भिड़ गए निखिल मंडल

बीजेपी नेता नीरज बबलू ने किया जेडीयू पर पलटवार
नीरज सिंह ‘बबलू’ ने कहा कि अगर कुछ लोगों ने किसी न किसी बहाने एनडीए से बाहर जाने का मन बना लिया है, तो वे आगे बढ़ सकते हैं। मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि गठबंधन में बने रहने के लिए उनके पैर छूकर उन्हें कोई नहीं रोक रहा है। बबलू ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के नेताओं पर हमले की घटनाओं में पुलिस की निष्क्रियता से जुड़े कुछ प्लाइंट्स उठाए तो क्या गलत था?

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News