कौन KL राहुल? एयरपोर्ट पर क्रिकेटर को पहचान न सकीं राखी सावंत, पपाराजी बोले- सुनील शेट्टी का दामाद

5
कौन KL राहुल? एयरपोर्ट पर क्रिकेटर को पहचान न सकीं राखी सावंत, पपाराजी बोले- सुनील शेट्टी का दामाद

कौन KL राहुल? एयरपोर्ट पर क्रिकेटर को पहचान न सकीं राखी सावंत, पपाराजी बोले- सुनील शेट्टी का दामाद

पिछले कुछ समय से टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में रहीं। उन्होंने आदिल पर तमाम आरोप लगाए और पुलिस में शिकायत दी। वहीं उनके पति के खिलाफ रेप केस भी एक अन्य महिला ने दर्ज करवाया। कई बार राखी सावंत अपनी जिंदगी में आए तूफान को लेकर पपाराजी के सामने रो भी पड़ीं। इस बीच राखी सावंत अपनी एक्साइटिंग ट्रिप लंदन से मुंबई लौट आई हैं। वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्हें देख पपाराजी ने उनकी तस्वीरें ली और पूछा केएल राहुल के बारे में पूछा। एक्ट्रेस क्रिकेटर को पहचान न सकी और पूछने लगी ये कौन हैं? तब फोटोग्राफर्स ने बताया कि सुनील शेट्टी के दामाद।

शुरुआत में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लंदन ट्रिप के बारे में पपाराजी से बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह 12 घंटे की लंबी जर्नी से लौट रही हैं। तभी एयरपोर्ट पर केएल राहुल (KL Rahul) भी नजर आए। मगर इस दौरान राखी सावंत उन्हें पहचान नहीं पाईं। ऐसे में पपाराजी ने उनकी मदद की और बताया कि वह अथिया के हसबैंड हैं।

राखी सावंत ने पूछा कौन केएल राहुल

जैसे ही राखी पार्किंग एरिया से बाहर निकल रही थीं, पपाराजी ने उन्हें बताया कि केएल राहुल उनके बगल वाली कार में बैठे हैं। उन्होंने तुरंत कार की तरफ देखा, फिर फोटोग्राफर्स की तरफ देखा और पूछा, ” कौन, कौन। कौन है केएल राहुल?” इस सवाल को सुन यूजर्स ने भी खूब कमेंट्स किए।

पपाराजी बोले- सुनील शेट्टी के दामाद

फोटोग्राफर्स ने तब राखी को यह याद दिलाने में मदद करने की कि केएल राहुल क्रिकेटर हैं। तभी राखी को भी याद आया। वहीं पीछे से पपाराजी बोलने लगे ‘सुनील शेट्टी के दामाद’ हैं केएल राहुल। ये सुनते ही राखी सावंत को तुरंत याद आ गया और वह अथिया शेट्टी को शादी की शुभकामनाएं देने लगीं।

तुरंत देने लगीं शादी की बधाई

राखी सावंत ने फोटोग्राफर्स से ये भी कहा कि अगर वह गाड़ी के शीशे नीचे करते तो वह उन्हें जाकर पर्सनली शादी की बधाई देतीं। लेकिन फिर कहने लगी कि आखिर क्यों वह शीशे नीचे करेंगे। रहने देती हूं। राखी सावंत के इस फनी अंदाज को देख वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंटरनेट पर यूजर रिएक्ट करने लगे। एक ने लिखा- वह ग्लास नीचे नहीं करेंगे वैसे ही समय खराब चल रहा है। कर दिया तो आईपीएल से भी चले जाएंगे।
KL Rahul: अथिया शेट्टी को भी भा गई केएल राहुल की पारी, कुछ इस अंदाज में दिखाया पति के लिए प्यार

Rakhi Sawant: सलमान खान ने बचाई राखी की टूटी शादी, खुलेआम बोलीं- भाई ने मेरा घर बसा दिया

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी

बता दें एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर और बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ जनवरी 2023 में शादी की। दोनों ने एक्टर के खंडाला वाले फार्महाउस पर एक प्राइवेट सेरेमनी की जहां 100 लोगों की गैदरिंग हुई थी।