कौन है समर सिंह, जिन्हें आकांक्षा दुबे कर रही थीं डेट, क्या ब्रेकअप थी मौत की वजह?

37
कौन है समर सिंह, जिन्हें आकांक्षा दुबे कर रही थीं डेट, क्या ब्रेकअप थी मौत की वजह?

कौन है समर सिंह, जिन्हें आकांक्षा दुबे कर रही थीं डेट, क्या ब्रेकअप थी मौत की वजह?

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने बनारस के सारनाथ के एक होटल में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है। उन्होंने अपनी मौत के 10-12 घंटे तक सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट्स शेयर किए थे। उसे देखकर जरा भी नहीं लग रहा है कि वह कुछ ऐसा करने वाली थीं क्योंकि सभी पोस्ट्स में वह खुश लग रही थीं। खैर। अब होनी को कौन टाल सकता है। हालांकि लोग उनके बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सवाल ये है कि वो आखिर है कौन? आइए बताते हैं।

‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाली की 2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने 26 मार्च को सुसाइड कर लिया। उनका इसी दिन सुबह-सुबह पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसका नाम है- आरा कभी हारा नहीं। लेकिन उसके चंद घंटे बाद ही ऐसा क्या हुआ, ये हर कोई सोच-सोचकर परेशान है। परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं आकांक्षा

आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती थीं। वह रील्स और फोटोज पोस्ट करती थीं। अपने तमाम गानों पर तो वो वीडियो बनाती ही थीं। साथ ही बॉलीवुड और इंग्लिश गानों पर भी लिप सिंक करके अपना जलवा बिखेरती थी। वह काम भी बढ़िया कर रही थीं। ऐसा नहीं था कि उनके पास काम नहीं था। 17 साल की उम्र में इस इंडस्ट्री से जुड़ी आकांक्षा साल 2018 में ड्रिप्रेशन का भी शिकार हो गई थीं। इसके बाद वो पर्दे से दूर हो गई थीं। उन्होंने खुद बताया था कि उनको एक कलाकार के तौर पर ट्रीट नहीं किया जाता था। ऐसे में उनका कॉन्फिडेंट लो हो गया था।

Akanksha Dubey: 25 साल की भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने होटल में की खुदकुशी, IPS बनाना चाहते थे पिता

आकांक्षा कर रही थी इस सिंगर को डेट

आकांक्षा दुबे भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कई रील्स शेयर करती थीं। उनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है। इस साल 14 फरवरी 2023 को उन्होंने समर सिंह के साथ दो पोस्ट किए थे। एक में दो तस्वीरें थीं, जिसमें वह समर सिंह को प्यार भरी निगाहों के साथ देख रही थीं और कैप्शन में लिखा था हैप्पी वैलेंटाइन्स डे। और दूसरे पोस्ट में भी दोनों कोजी-कोजी पोज दे रहे थे। हालांकि कभी संग्राम सिंह ने अपनी तरफ से आकांक्षा संग रिश्ते पर बात नहीं की और न कभी सोशल मीडिया पर ऐसा जाहिर होने दिया। इतना ही नहीं, सिंगर ने तो एक्ट्रेस की मौत के कुछ घंटों बाद भी एक हैप्पी बर्थडे पोस्ट किया था। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है। उसके बाद ही वजह मालुम हो पाएगी। वैसे फैन्स ब्रेकअप मौत की वजह बता रहे हैं।