कौन हैं रोहन ठक्कर, जिसे डेट कर रही हैं बोनी और अर्जुन कपूर की लाडली अंशुला कपूर

205
कौन हैं रोहन ठक्कर, जिसे डेट कर रही हैं बोनी और अर्जुन कपूर की लाडली अंशुला कपूर

कौन हैं रोहन ठक्कर, जिसे डेट कर रही हैं बोनी और अर्जुन कपूर की लाडली अंशुला कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा कोई शख्स अगर किसी के साथ स्पॉट हो जाता है या फिर साथ में कोई तस्वीर पोस्ट कर देता है लोग उसके रिलेशन की अफवाह उड़ाने में पीछे नहीं रहते हैं। अब बोनी कपूर और अर्जुन कपूर की लाडली को ही देख लीजिए। वह इस समय गोवा में इंजॉय कर रही हैं। वहां से कुछ दिन पहले उन्होंने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की तो लोगों ने कह दिया कि वह उनको डेट कर रही हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, आइए तसल्ली से बताते हैं।

दरअसल, अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़के के साथ फोटो शेयर की थी। वह कोई मामूली नहीं बल्कि खास शख्स है। कहा जा रहा है कि वह उनका बॉयफ्रेंड है, जिसे अंशुला डेट कर रही हैं। उनका स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अफेयर चल रहा है। अब ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो ये खबर पक्की है। दोनों लव रिलेशन में है। इसी साल से दोनों ने डेटिंग शुरू की थी। इस बारे में अंशुला की फैमिली को पता है। यहां तक कि वह रोहन को भी जानते हैं।


अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर का रिश्ता
खबर ये भी है कि दोनों अक्सर साथ में वेकेशन्स पर भी जाते रहते हैं। दोनों ने गोवा की दो दिन की ट्रिप करने के बाद वापसी की तो इस खबर ने चिंगारी से आग पकड़ ली। पूरे बॉलीवुड गलियारे में इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी साल लंदन ट्रिप पर भी साथ में गए थे लेकिन इस बारे में में उन्होंने किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी थी।


अंशुला कपूर ने डेटिंग पर कही ये बात
इस बारे में वैसे अंशुला से पूछा गया कि उनका क्या वाकई रोहन से रिलेशन है, तो इस पर स्टारकिड ने चुप्पी साधी रही। कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने न तो हामी भरी और न इस बात को नकारा। उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं और मीडिया के सामने न तो मैं इससे मना कर रही हूं और न ही मान रही हूं। मेरी चुप्पी की इज्जत करने के लिए थैंक यू।’

कौन हैं रोहन ठक्कर?
रोहन की बात करें तो वह युवा फिल्ममेकर हैं। उन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम नहीं किया है, लेकिन कुछ क्रॉस लैंग्वेज इंडी प्रोजेक्ट्स के लिए बतौर स्क्रीनराइटर काम किया है। उन्होंने कैलीफोप्निया यूनिवर्सिटी से फिल्म एंड टीवी डेवलेपमेंट की पढ़ाई की है। इसके अलावा न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी से उन्होंने प्ले राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग में MA किया है। इसके अलावा वह फ्लेम यूनिवर्सिटी से एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में बैचलर डिग्री हासिल कर चुके हैं।