‘कोड नेम तिरंगा’ में रॉ एजेंट बनी परिणीति को हुआ हार्डी संधू से प्‍यार, ‘ऊंचाई’ का पोस्‍टर रिलीज

116
‘कोड नेम तिरंगा’ में रॉ एजेंट बनी परिणीति को हुआ हार्डी संधू से प्‍यार, ‘ऊंचाई’ का पोस्‍टर रिलीज

‘कोड नेम तिरंगा’ में रॉ एजेंट बनी परिणीति को हुआ हार्डी संधू से प्‍यार, ‘ऊंचाई’ का पोस्‍टर रिलीज

परिणीति चोपड़ा को पर्दे पर हमने अब तक चुलबुले और रोमांटिक अंदाज में अध‍िक देखा है। लेकिन अबकी बार कुछ ऐसा है, जो उनके फैंस को चौंका देगा। परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्‍म ‘कोड नेम: तिरंगा’ में एक जासूस की भूमिका में एक्‍शन करती हुई नजर आएंगी। फिल्‍म में उनके साथ मशहूर पंजाबी सिंगर और ’83’ से बॉलीवुड में एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू करने वाले हार्डी संधू भी नजर आएंगे। फिल्‍म को फर्स्‍ट पोस्‍टर सोमवार को रिलीज किया गया है। इसके साथ ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। रिभु दासगुप्‍ता के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 14 अक्‍टूबर 2022 को रिलीज होगी।

सोमवार को इसके साथ ही राजश्री प्रोडक्‍शन की अपकम‍िंग फिल्‍म Uunchai का भी नया पोस्‍टर सामने आया है। सूरज बड़जात्या की इस फिल्‍म में Amitabh Bachchan, अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे दिग्‍गजों की टोली है। उम्र के एक पड़ाव पर पहुंच चुके दोस्‍तों की इस टोली की कहानी को लेकर दर्शकों में पहले से एक्‍साइटमेंट है। फिल्‍म के नए पोस्‍टर में तीनों दोस्‍त एक पहाड़ की चोटी पर नजर आ रहे हैं। यह फिल्‍म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

कोड नेम: तिरंगा के पोस्‍टर में परिणीति चोपड़ा

जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म है ‘कोड नेम: तिरंगा’
बहरहाल, इस वक्‍त सबसे अध‍िक चर्चा Parineeti Chopra के एक्‍शन अवतार की हो रही है। टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की ‘Code Name: Tiranga’ में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह एक जासूसी एक्शन थ्रिलर है, जिसकी कहानी रेस अगेंस्‍ट टाइम पर है। कहानी में एक मिशन है, जिसे बेखौफ होकर परिणीति के किरदार को पूरा करना है। एक रॉ एजेंट के तौर पर परिणीति इस फिल्‍म में कई देशों की लंबी यात्रा करेंगी। जबकि मेकर्स ने Hardy Sandhu के किरदार का खुलासा नहीं किया है।

code name tiranga

कोड नेम: तिरंगा के पोस्‍टर में परिणीति चोपड़ा के साथ हार्डी संधू

navbharat times -होश वालों को खबर क्‍या बेखुदी क्‍या चीज है… Parineeti Chopra को देख‍िए फिर समझ‍िए जिंदगी क्‍या चीज है
देश के लिए बलिदान की कहानी है ‘कोड नेम: तिरंगा’
फिल्‍म को सिनेमाघर में रिलीज करने को लेकर रिभु दासगुप्‍ता बड़े एक्‍साइटेड हैं। वह कहते हैं, ‘मुझे अपनी अगली फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इस 14 अक्टूबर को हम सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक्शन एंटरटेनर फिल्‍म पसंद आएगी, जो देश के लिए बलिदान के बारे में बात करती है।’

uunchai

फिल्‍म ‘ऊंचाई’ का नया पोस्‍टर

सूरज बड़जात्‍या की ‘ऊंचाई’ में दिग्‍गजों की फौज
दूसरी ओर, सूरज बड़जात्‍या की ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा नीना गुप्ता और सारिका के साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं। फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म के इस नए पोस्‍टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक चैलेंजिग ट्रेक से ब्रेक लेते हुए हिमालय की पहाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में माउंट एवरेस्ट की चोटी है।

navbharat times -Amitabh Bachchan House: अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिर खरीदा 12000Sqft का घर, ये रहा पूरी प्रॉपर्टी का हिसाब
दोस्‍ती, प्‍यार और रिश्‍तों की कहानी है ‘ऊंचाई’
राजश्री प्रोडक्‍शन की फिल्‍में हमेशा से रिश्‍तों और भारतीय संस्‍कारों की बात करती है। ऐसे में इस बार यह फिल्‍म दोस्ती, प्यार और पारिवारिक रिश्तों की मजबूती पर बात करेगी। इस फिल्म का टैगलाइन ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’ भी यही इशारा कर रही है। राजश्री प्रोडक्शन ने महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। यारों की यारी पर आधारित यह फिल्‍म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।