कॉन्डम पैकेट फाड़कर ये एक्ट्रेस बन गई ‘छतरीवाली’, तस्वीर ने मचा दिया बवाल

155


कॉन्डम पैकेट फाड़कर ये एक्ट्रेस बन गई ‘छतरीवाली’, तस्वीर ने मचा दिया बवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड जगत में अब एक ऐसा दौर शुरू हो गया है, जब सितारे लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए उत्सुक हो रहे हैं. आम लोगों की समस्याओं को मेन स्ट्रीम में लाने के लिए ये सितारे अब ज्यादा उत्सुक रहते हैं. तभी तो हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का शूट शुरू किया तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को लेकर धमाल ही मच गया. 

शेयर की फोटो

एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है कि कौई भी दंग रह जाए. उनके हाथ में बड़ा सा कॉन्डम का पैकेट फटा हुआ दिख रहा है. जिस पर लिखा है ‘छतरीवाली’. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छतरी तैयार रखिए. पेश करते हैं ‘छतरीवाली’ का पहला लुक.’

 

 

रकुल प्रीत की फिल्में

फिल्म में रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ‘छतरीवाली’ को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और हाल में लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म के अलावा रकुलप्रीत जल्द ही ‘अटैक’, ‘मेडे’, ‘डॉक्टर जी’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

बर्थडे पर किया था प्यार का ऐलान

आपको बता दें, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को एक हैरान करने वाली खबर सुनाई थी. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने प्यार भरे रिश्ते का ऐलान कर दिया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया था कि वो बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रही हैं. इस पोस्ट के साथ ही रकुल प्रीत सिंह ने एक प्यार भरी तस्वीर भी शेयर की थी. 

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा प्यार भरा नोट

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘थैंक यू माई लव… तुम इस साल मुझे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर मिले हो. मेरी जिंदगी में और रंग भरने के लिए तुम्हारा शुक्रिया… मुझे लगातार इतना हंसाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद… हम दोनों मिलकर अब और भी यादें संजोने वाले हैं.’ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की तस्वीर आते ही वायरल हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- पति ने दुनिया को बताया बिपाशा का बाथरूम सीक्रेट, ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link