कैसे बढ़ेगी पढ़ेगी बच्ची, मैं टूट गया हूं, भावुक वीडियो बनाकर जयपुर गैंगरेप पीड़िता के मौसा ने किया सुसाइड

111
कैसे बढ़ेगी पढ़ेगी बच्ची, मैं टूट गया हूं, भावुक वीडियो बनाकर जयपुर गैंगरेप पीड़िता के मौसा ने किया सुसाइड

कैसे बढ़ेगी पढ़ेगी बच्ची, मैं टूट गया हूं, भावुक वीडियो बनाकर जयपुर गैंगरेप पीड़िता के मौसा ने किया सुसाइड

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मालपुरा इलाके में गैंगरेप की शिकार हुई 10वीं की छात्रा के परिवार से जुड़ी दर्दनाक खबर मिली है। पीड़िता अपने जिस मौसा के घर पर रह रही थी, उन्होंने शनिवार देर रात पेड़ से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने से पीड़िता के मौसा ने एक वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़िता के मौसा ने बच्ची के दुख को भावुक होते हुए बयान कर रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग कह रहा है कि ‘लड़की की हालत उनसे देखी नहीं जा रही है। वह खुद परेशान हो गया है। वीडियो में पीड़िता के मौसा न्याय की गुहार भी लगा रहे हैं। साथ ही आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले इसकी अपील कर रहे हैं।

पीड़िता ने भी किया था आत्महत्या का प्रयास
इधर इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि 10 अक्टूबर को पीड़िता ने जयपुरिया अस्पताल में बयान दिया कि उसके सहपाठी (धर्मभाई) ने आयुष कुमावत से उसकी दोस्ती करवाई। इसके बाद आयुष अगस्त में पीड़िता को एक गेस्ट हाउस में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 28 अगस्त को शिकारपुरा रोड स्थित एक होटल में ले गया , वहां भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। फिर आयुष और उसके दोस्तों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले में आरोपी आयुष कुमावत को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं चार अन्य आरोपियों को डिटेन किया गया है, जो नाबालिग है।

राजस्थान के 93 हजार स्टूडेंट को मिलेंगे फ्री इंटरनेट के साथ टैबलेट, CM गहलोत ने ग्रामीण ओलिंपिक खेलों में की घोषणा

जानिए वीडियो में क्या कहा पीड़िता के मौसा ने
मृतक मौसा ने पीड़िता के दर्द को वीडियो में बयान किया है। इसमें वो यह कहते सुनाई दे रहे हैं ” श्रीमान मैं बोल रहा हूं कि 14 तारीख को मालपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। मनीष चौधरी 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को ब्लैकमेल कर टॉर्चर कर रहा है। उसने किसी लड़के से दोस्ती कराई। दोस्ती करवा कर उसको ऐसे जाल में पटक दिया कि वह आज अपनी जिंदगी से जूझ रही है। उस लड़की को न्याय मिलना चाहिए। जो भी साथ में लड़के हैं, उन सभी को सजा होनी चाहिए। मुझ से न देखा जाता, न ही सुना जाता।

तीन दिन से परेशानी में हूं। इन सभी को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कोई ऐसा काम न करे। कहते हैं बेटी पढ़ाओ और आगे बढ़ाओ। ऐसे कैसे बढ़ेगी। कैसे पढ़ेगी बच्ची। मुझे पढ़ना-लिखना नहीं आता है। ये मैसेज छोड़ कर जा रहा हूं। मैंने केस दर्ज कराया। मुझ से यह देखा नहीं जा रहा। मेरे बस की भी नहीं है, मैं टूट चुका हूं। मेरा सभी से निवेदन है, समाज अध्यक्ष से भी निवेदन है कि मेरी बच्ची को न्याय मिले और दोषियों को सजा मिले।”

navbharat times -Rajasthan Winter news: राजस्थान में आज रहेगा मौसम साफ, इस तारीख से होगा बड़ा बदलाव

बेटे के फोन पर भेजा गया वीडियो
मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने वीडियो बनाकर अपने बेटे के फोन पर उसे भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक सुसाइड से पहले बाहर घूमने जाने की बात कह कर निकला था। मृतक घर से बाहर निकलने लगा तो छोटे बेटे ने उसे रोका। इसके बाद उसने बेटे से बाहर टहलकर आने की बात कही। रात 12 बजकर 15 मिनट के समय पर वो घर से निकला। कुछ देर तक जब पिता नहीं आए तो बेटा सर्च करने गया तो उसे पिता पेड़ से लटका मिला। इसके बाद पूरे गांव में हंगामा मच गया। आनन फानन में पीड़ित व्यक्ति को लोग साकेत अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिहार में जानलेवा वाहन चेकिंग! बिना हेलमेट देख पहले मारी लाठी… फिर धक्का मार सड़क पर गिराया

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News