कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- राहुल गांधी को कोई नहीं लेता है सीरियसली, 2024 के चुनाव में भारत जोड़ो यात्रा का नहीं होगा असर

130
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- राहुल गांधी को कोई नहीं लेता है सीरियसली, 2024 के चुनाव में भारत जोड़ो यात्रा का नहीं होगा असर

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- राहुल गांधी को कोई नहीं लेता है सीरियसली, 2024 के चुनाव में भारत जोड़ो यात्रा का नहीं होगा असर

खंडवा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat Jodo Yatra) 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। ऐसे में अब राहुल की यात्रा को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है। भाजपा के सीनियर लीडर कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कंसते हुए कहा कि उनकी यात्रा में लोग आते जरूर हैं क्योंकि वह कभी क्रिकेट खेलते हैं कभी बच्चों के साथ दौड़ लगाते हैं। लेकिन उन्हें सीरियसली कोई नहीं लेता। कोई भी नहीं चाहता कि देश की बागडोर उनके हाथों में हो। इसलिए इस यात्रा से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय ओमकारेश्वर एक आयोजन में सम्मिलित होने आए थे। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि जिस तरह से काशी विश्वनाथ और महाकाल कॉरिडोर बना है। इसी तरह ओमकारेश्वर का कॉरिडोर बनेगा।

राहुल गांधी को गंभीर नहीं मानता है देश
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रहे हैं। लेकिन उन्हें लोग गंभीर रूप से नहीं लेते हैं। क्योंकि वो बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हैं और भागदौड़ करते हैं इसलिए भीड़ जमा हो जाती है लेकिन राहुल को नेता के रूप में कोई सीरयस नहीं लेता है। बता दें कि 20 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। 21 नवंबर को राहुल गांधी का हेल्थ चेक अप किया जाएगा। इसके बाद 22 नवंबर को यात्रा फिर से शुरू होकर आगे बढ़ेगी।
इसे भी पढ़ें-
जिस नेता के लिए इंदिरा गांधी ने किया था 3 दिन प्रचार, उसी की फैमिली बुरहानपुर में राहुल गांधी को देगी खास गिफ्ट

ग्वालियर में भी साधा था निशाना
बता दें कि इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने ग्वालियर प्रवास के दौरान भी राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि देश की जनता पिछले दो चुनाव में राहुल गांधी को नकार चुकी है। 2023 में एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी से देश को कोई उम्मीद नहीं है। यही कारण है कि लोग अब उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं।

बनेगा ओंकार कॉरिडोर
कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत के दौरान महाकाल कॉरिडोर की तर्ज पर ओंकारेश्वर में ओंकार कॉरिडोर बनेगा। उन्होंने कहा कि ओंकार कॉरिडोर की भी योजना बन रही है। यह भारत सरकार और प्रदेश सरकार के सहयोग से बनेगा। भारत में जितने भी तीर्थ और अध्यात्मिक क्षेत्र हैं। उनका सौंदर्यीकरण और विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व जरुर होंगे। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ओमकारेश्वर में पूर्व विधायक लोकेंद्र सिंह तोमर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे।navbharat times -भाजपा 2018 में भी सरकार बना लेती, लेकिन चौहान ने जल्दबाजी में इस्तीफा दे दिया : विजयवर्गीय

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News