कैमरे के सामने फिर मुंह छिपाते नजर आए राज कुंद्रा, ट्रोलर्स बोले-‘ऐसे काम करते क्यों हो’

139


कैमरे के सामने फिर मुंह छिपाते नजर आए राज कुंद्रा, ट्रोलर्स बोले-‘ऐसे काम करते क्यों हो’

नई दिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति यानी राज कुंद्रा (Raj Kundra) मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं. अगर वो कभी पब्लिक में नजर भी आ जाएं तो अपना चेहरा छिपाने लगते हैं, जिसे लेकर लोग अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. हाल ही में राज अपनी सास, साली शमिता और उनके बॉयफ्रेंड राकेश के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था. अब एक बार फिर वो मीडिया से नजर चुराते नजर आए हैं.

चेहरा छिपाने की नाकामयाब कोशिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है. इसके पीछे उन्हीं की ही ऐसी हरकत है जो शायद आम लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई. एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में लगभग 3 महीने की जेल की हवा खाने के बाद राज मीडिया के सामने खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं और लगातार अपने चेहरे को ढकने की कोशिश कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें बार-बार ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में राज कुंद्रा को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. उन्होंने खुद को छिपाने के लिए एक हूडी पहनी हुई थी जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर राज को ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी साली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ डिनर करने मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे. राज कुंद्रा जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे पैपराजी को देखते ही बचने के लिए राज ने अपना मुंह हूडी से छिपाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे. रेस्टोरेंट के अंदर जाते ही उन्होंने हूडी हटा दी लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा काम करते ही क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा काम किए हैं कि गर्मी में भी हूडी पहनकर घूमना पड़ रहा है. लोग इनकी किस लिए इज्जत करते हैं.’ 

पहले भी छिपाया था मुंह

इससे पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अपने परिवार के साथ भी स्पॉट किया गया था. वो अपनी फैमिली के साथ ‘द बैटमैन’ मूवी देखने पहुंचे थे. फिल्म देखने के लिए जाते समय भी राज कुंद्रा ने अपना मुंह छिपाया था. उस समय भी राज को काफी ट्रोल किया गया था. जहां भी राज कुंद्रा नजर आते हैं उनकी एक फोटो के लिए पैपराजी किसी भी हद तक पहुंच जाते हैं.

यह भी पढ़ें- OTT पर आते ही कंगना रनौत ने की सबकी छुट्टी, बनाया 100 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link