कैब का दरवाजा खुला, सड़क पर गिरी लड़की, घायल को रास्ते पर छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

5
कैब का दरवाजा खुला, सड़क पर गिरी लड़की, घायल को रास्ते पर छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

कैब का दरवाजा खुला, सड़क पर गिरी लड़की, घायल को रास्ते पर छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

विस, सिविल लाइंसः सिविल लाइंस इलाके में कैब ड्राइवर ने कार को बेतरतीब तरीके से चलाया तो गाड़ी का दरवाजा खुल गया। आरोप है कि कैब में बैठी युवती सड़क पर गिरकर घायल हो गई। आरोपी कैब लेकर फरार हो गया। युवती ने आरोप लगाया कि वह मोबाइल फोन और पर्स भी ले गया, जिसमें 20 हजार रुपये और अन्य दस्तावेज थे। युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चोरी, लापरवाही से गाड़ी चलाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 22 साल की युवती परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में रहती है। बुधवार को वह अपने दोस्तों के साथ मजनू का टीला स्थित एक कोरियन रेस्टोरेंट में लंच करने गई थी। वहां से निकलने के बाद वह मौसी की बेटी के घर जाना चाहती थी। उसने कैब बुक की। कुछ दूर चलने के बाद उसने दिलशाद गार्डन स्थित घर जाने के लिए ऐप पर लोकेशन बदल ली। साथ ही कैब चला रहे शख्स को भी इसकी जानकारी दे दी। आरोप है कि वह गुस्से में आ गया। वह कैब को गलत तरीके से चलाने लगा। शाम करीब साढ़े चार बजे विधानसभा पोस्ट ऑफिस के पास एक कट पर उसने तेज रफ्तार से कैब मोड़ी। इससे कैब का दरवाजा खुल गया। पीड़िता कैब से उछल कर सड़क पर जा गिरी। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

बीच सड़क लड़की को पीटा, बाल पकड़कर गाड़ी में धकेला… दिल्‍ली का यह वीडियो हैरान करने वाला है
कैब का इंतजार कर रही युवती से छीना मोबाइल
वहीं एक दूसरी घटना में गुड़गांव के इस्लामपुर गांव के पास कैब का इंतजार कर रही युवती से बाइकर्स मोबाइल छीन ले गए। युवती ने वहां से गुजर रहे एक कार सवार से मदद मांगी तो कारवाले ने पीछा कर उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों आरोपी बाइक समेत सड़क पर गिर गए फिर पकड़े जाने के डर से आरोपी अपनी बाइक वहीं छोड़कर भाग गए। सदर थाना पुलिस ने आरोपियों की बाइक जब्त कर मामले में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को शिकायत देने वाली युवती अनुराधा सेक्टर-14 एरिया में नौकरी करती है। वह एक कंपनी में नौकरी करती है। मंगलवार को इस्लामपुर में एक महिला क्लाइंट से शाम के समय मिलने गई थी। रात करीब सवा 8 बजे वहां से निकली और कैब का इंतजार करने लगी। आरोप है कि तभी पल्सर बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए और युवती के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगे। युवती से वहां एक कार सवार से मदद करने की गुहार लगाई तो कार सवार ने बाइक सवार आरोपियों का पीछा कर उन्हें टक्कर मारी। जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए तभी पकड़े जाने के डर से आरोपी अपनी बाइक वहीं गिरी छोड़कर भाग निकले। युवती का कहना है कि अंधेरे के चलते वो आरोपियों के चेहरे नहीं देख सकी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी की राजस्थान नंबर की बाइक जब्त कर ली है। सदर थाना में बुधवार को मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अब आसपास के एरिया में सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News