“कैटरीना के गालों जैसी सड़क” बयान के बाद मंत्री गुढ़ा का एक और बवाल, CM गहलोत से जताई सीधी नाराजगी

110

“कैटरीना के गालों जैसी सड़क” बयान के बाद मंत्री गुढ़ा का एक और बवाल, CM गहलोत से जताई सीधी नाराजगी

जयपुर
राजस्थान में मंत्रिमण्डल पुर्नगठन जहां पायलट- गहलोत खेमे की नाराजगी को पाटने में कामयाब हुआ है। वहीं नए कैबिनेट बनने के बाद गहलोत खेमे से ही विरोध के स्वर सुनाई देने लगे हैं। सियासी संकट में सरकार का साथ देने वाले और हाल ही नई कैबिनेट में राज्यमंत्री बनाए गए राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर खुलकर अपनी नाराजगी सामने रख दी है। उल्लेखनीय है कि गहलोत सरकार की नई कैबिनेट के गठन के बाद बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए राजेंद्र गुढ़ा को भी सीएम गहलोत ने सरकार जगह दी है। लेकिन राजेंद्र गुढ़ा राज्य मंत्री बनाए जाने से नाखुश हैं।

Ashok Gehlot News : कानूनी पेंच में अटकी संसदीय सचिवों की नियुक्ति, सीएम गहलोत बोले- हमें पता है सब कानून

अभी तक ज्वाइन नहीं किया
उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार की नई कैबिनेट को बने सप्ताहभर से ज्यादा हो गया है। वहीं कई मंत्रियों ने शपथ लेने के बाद पदभार भी ग्रहण कर लिया है। लेकिन सैनिक कल्याण विभाग पाने वाले राज्य मंत्री गुढ़ा का अभी तक मंत्रालय ज्वाइन ना करना सुर्खियों में बना था। बार- बार ये सवाल उठ रहे है कि आखिर कब तक गुढ़ा अपने विभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे। बड़ी बात यह है कि अब दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह साफ कर दी है।

कांग्रेस इस समय गहलोत सरकार की प्रथम पुण्यतिथि मनाने की तैयारी कर रही होती- राजेंद्र गुढ़ा


गुढ़ा ने बताई नाराजगी की वजह
मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि पिछली बार कांग्रेस मं शामिल हुए तब मैं बसपा दल का नेता था। वहीं पायलट खेमे समर्थक और मौजूदा पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा विधायक थे। गुढ़ा का कहना है कि उन्हें रमेश मीणा के अंडर में राज्य मंत्री बनाया गया है, लिहाजा इस बात में किस बात की खुशी। उल्लेखनीय है कि मंत्री पद जॉइन करने के संबंध में पूछे गए सवाल पर गुढ़ा ने साफतौर पर जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वो मंत्री पद जॉइन करेंगे या नहीं ये तो वक्त बताएगा।

navbharat times -महंगाई के खिलाफ 12 दिसंबर को दिल्ली में कांग्रेस की महारैली, राजस्थान से 50 हजार लोग होंगे शामिल

कैबिनेट में शामिल होने के बाद से लगातार विवादास्पद बयानों से सुर्खियों में
उल्लेखनीय है कि नए कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद से लगातार राजेंद्र गुढ़ा सुर्खियों में है। मंत्री बनने के बाद अपने गृह जिले पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा ने वहां जाकर सबसे पहले कैटरीना कैफ को लेकर बयान दे दिया, जो सुर्खियों में रहा। प्रशासन गांव के संग अभियान कार्यक्रम में इस दौरान गुढ़ा ने इंजीनियर से कहा कि उनके गांव में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए। वहीं इसके बाद से भी लगातार उनके बयान सुर्खियां बटोर रहे हैं।

कैटरीना के गालों पर बयान के बाद राजेंद्र गुढ़ा ने फिर खोया आपा, बसपा-कांग्रेस साथ अपना ‘गेम’ बताया, वीडियो वायरल हुआ

कैटरीना के गालों जैसी सड़क बयान के बाद मंत्री गुढ़ा का एक और बवाल, CM गहलोत से जताई सीधी नाराजगी

“कैटरीना के गालों जैसी सड़क” बयान के बाद मंत्री गुढ़ा का एक और बवाल, CM गहलोत से जताई सीधी नाराजगी

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News