कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा, कहा- आज जुम्मा है बाहर निकल, पड़ी डांट

5
कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा, कहा- आज जुम्मा है बाहर निकल, पड़ी डांट

कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा, कहा- आज जुम्मा है बाहर निकल, पड़ी डांट

‘बिग बॉस 16’ में आज की सुबह जैसे ही घरवाले जगते हैं घर के अंदर नई-नवेली कार देखकर हैरान रह जाते हैं। वे जानना चाहते हैं कि ये कार किसके नसीब में है। इस घर में हर तरफ इस वक्त सूनापन और सन्नाटा है, लेकिन जैसे ही घर के अंदर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है हंसी-ठहाकों की गूंज सुनाई पड़ने लगती हैं। ‘बिग बॉस’ में कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई और उन्होंने अपने अंदाज में घरवालों का मजाक उड़ाया और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया। कृष्णा अभिषेक ने इस शो में पुष्पा जी बनकर एंट्री मारी है जो एक बुजुर्ग महिला का किरदार है। कृष्णा अभिषेक पूछते हैं कि घर में निमृत, साजिद खान, अब्दू ..ये लोग कहां हैं? इस पर बिग बॉस उन्हें बताते हैं कि वो घर छोड़कर जा चुके हैं। अब आज के एपिसोड में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एंट्री मारी है और घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

कृष्णा घर में घुसते ही बिग बॉस से पूछते हैं- एक बात बता बिग बॉसु, इन लोगों में से विनर कौन है? इसपर बिग बॉस कहते हैं- ये जनता डिसाइड करेगी। कृष्णा फिर कहते हैं- जब सब जनता ही डिसाइड करेगी तू बीच बीच में क्यों आ जाता है?

शालीन का जमकर उड़ाया मजाक

कृष्णा अभिषेक शालीन की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं टीना इनके करीब आई, वो खत्म, सुम्बुल आई वो खत्म, हाल-फिलहाल में निमृत भी थोड़ा करीब आई थी वो भी खत्म, इसके बाद प्रियंका चीखते हुए कहती हैं कि हमारा खत्म अब से। इसके बाद कृष्णा अभिषेक एमटी स्टैन की तरफ जाते हैं और कहते हैं- तेरा हेयर स्टाइल बहुत पसंद है, मुझे छूना है। इसके बाद एमसी स्टैन को वह रैप सुनाने को कहते हैं और वह सुनाते भी हैं।

प्रियंका पर भी साधा निशाना

इसके बाद वह प्रियंका की तरफ आते हैं और ग्लोबल वॉर्मिंग को लेकर सवाल करते हैं। प्रियंका पर निशाना साधते हुए कृष्णा ने कहा, ‘गांव में लोग एक-दूसरे के गड्ढे में घुसते हैं, ये पहली है जो हर किसी के मुद्दे में घुसती है।

कानों में चिशू पेपर कवर कर उड़ाया अर्चना का मजाक

कृष्णा अपने कानों को टिशू पेपर से कवर कर लिया और उनके आवाज का मजाक उड़ाते हैं। अर्चना कहती हैं- नेता तो जनता गलत मिली है। वह कहती हैं- ये लोग एकसाथ मिलकर अटैक कर देते हैं तो फिर मुझे चिल्लाना पड़ता है। उन्होंने कहा- क्या सॉरी कार्ड खेलती है। हर बात पर सॉरी बोलती है, सब तरफ से सॉरी यार। कश्मीरा की तरफ से सॉरी, गोविंदा की तरफ से सॉरी। आखिरकार अर्चना हाथ जोड़कर नीचे बैठ जाती हैं औऱ घरवालों की हंसी नहीं रुकती। उन्होंने शिव पर कॉमेंट किया और कहा ‘मंडली का नेता, ग्रुप ही नहीं है तो मुखिया किस बात का? तेरा तो मुखिया ही कट गया।’

शालीन का भी उड़ाया जमकर मजाक

कृष्णा ने इस शो में शालीन की ओवर एक्टिंग का खूब मजाक बनाया। पिछले एपिसोड में घर आए दर्शक भी शालीन को जरूरत से ज्यादा नाटक करने को लेकर टोकते दिखे। अब कृष्णा अभिषेक ने इस घर में आने के बाद शालीन से कहा, ‘क्या एक्टिंग करता है यार तू, सॉरी ओवर लगाना भूल गया।’

बिग बॉस से कहा- आज जुम्मा है, बाहर निकल

कृष्णा अभिषेक ‘बिग बॉस’ से बाहर आने को कहते हैं और ‘आज जुम्मा है’ गाना गाते हुए उन्हें सामने आने को कहते हैं। हालांकि, इन बातों पर उन्हें बिग बॉस से डांट भी पड़ गई। बिग बॉस ने कहा- घर के अंदर आने की एक प्रक्रिया है। बिग बॉस कहते हैं- लगता है आपको मेरी बात समझ नहीं आ रही। घर के सभी सदस्य कृष्णा के साथ ‘मेहंदी लगा के रखना’ गाने पर डांस भी करते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने गाया- मांग मेरी भरो

घर के अंदर अब केवल 5 लोग बचे हैं और साथ है घर में फैला था बड़ा सा सन्नाटा, लेकिन कृष्णा के आने से जैसे पल भर में सब दूर हो गया। कृष्णा अभिषेक दुल्हन का रोल करते हैं और कहते हैं- थप्पड़ से डर नहीं लगता बिग बॉस आपकी डांट से डर लगता है। वह कहते हैं- माइक उतार दीजिए बिग बॉस वर्ना आवाज बाहर जाएगी। इसके बांद ‘मांग मेरी भरो’ गाना बजता है और कृष्णा अभिषेक उनसे सामने आने को कहते हैं। बिग बॉस कहते हैं- हम समझते हैं कि आप ये सब मनोरंजन के लिए कर रही हैं।

एमसी स्टैन से एब्स दिखाने को कहा

कृष्णा ने एमसी स्टैन से कहा- ये एब्स का क्या चक्कर है, मैंने सुना है तुम परेशान हो। वह कहते हैं- चार हैं, मैं आईने में देखता हूं तो मुझे देखते हैं। इसके बाद कृष्णा उन्हें एब्स दिखाने कहते हैं ,वह टीशर्ट उठाकर दिखाते हैं तो कृष्णा स्केच से कई एब्स बना देते हैं और कहते हैं- इनमें कई सारी शेमरी रह सकती हैं। इसके बाद वह पैंच की चेन, कीचेन जैसे कई चेन गिफ्ट किए और कहा- पुष्पा के आने के बाद एमसी स्टैन ने ली चैन की सांस।

जग्गू दादा की नकल करते दिखे कलाकार

अब इस शो में तड़का लगाने एक और कलाकार की एंट्री होती है और वो जैकी श्रॉफ की नकल करते दिख रहे हैं। वह सभी के लिए कहते हैं- शिव मेरा बच्चा है तू, प्रियंका मेरा बच्चा है तू, शालीन मेरा बच्चा है तू औऱ अर्चना के लिए कहते हैं- कितना खतनाक मेरा बच्चा है तू। ये सुनकर सभी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं।

अर्चना ने कहा- मैं बड़ी गुस्सेवाली थी

अर्चना शालीन से कहती हैं- मैं इतनी गुस्सेवाली हूं न कि मैं अपनी मां से टमाटर, अदरक पड़ लड़ती थी औऱ अब जाकर समझ आ रहा है कि मैंने क्या किया।

निमृत के इस घर से जाने के बाद ‘बिग बॉस’ में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। बीते एपिसोड में घरवालों के अकेलेपन को दूर करने के लिए ‘बिग बॉस’ ने सभी घरवालों को एक ही रूम में सोने के लिए कहा था। इस दौरान शालीन ने टीना दत्ता को ताना मारते हुए उनके रूम नंबर 4 को गुडबाय कहा था।