कृष्णा अभिषेक के बाद अब सिद्धार्थ सागर ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? ये है वजह

30
कृष्णा अभिषेक के बाद अब सिद्धार्थ सागर ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? ये है वजह

कृष्णा अभिषेक के बाद अब सिद्धार्थ सागर ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? ये है वजह

‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले 7 सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो ने खूब नाम कमाया। एक वक्त था, जब इसमें काम करने वाले कलाकारों के किरदार हिट हुआ करते थे और उनके डायलॉग्स लोगों की जुबां पर छाए रहते थे। इस समय इसका नया सीजन ऑनएयर हो रहा है। इस शो से कई स्टार्स जुड़े और कई अलग भी हुए। इनमें सुनील ग्रोवर से लेकर कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर तक शामिल हैं, जिन्होंने शो छोड़ा है। अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ सागर का नाम भी जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन क्यों? आइये जानते हैं।

इस वजह से सिद्धार्थ छोड़ रहे हैं शो!


ईटाइम्स टीवी के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि सिद्धार्थ सागर, जिन्होंने The Kapil Sharma Show में अपने अलग-अलग किरदारों जैसे ‘सेल्फी मौसी’, ‘उस्ताद घरचोरदास’, ‘फनवीर सिंह’ (रणवीर सिंह की मिमिक) और सागर पगलेतु से सभी का मनोरंजन किया, उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनके इस फैसले के पीछे शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों की समस्या बताई जा रही है। सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनका मेहनताना बढ़ाने को तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हुए सिद्धार्थ दिल्ली वापस अपने घर चले गए हैं। शो में उनकी वापसी की संभावना काफी कम है।

Kapil Sharma ने यूं मनाया बेटे त्रिशान का दूसरा बर्थडे, तस्वीरों के साथ लाडले और बीवी के लिए लिखा भावुक नोट

सिद्धार्थ से पहले ये कलाकार छोड़ चुके हैं शो

बता दें कि Sidharth Sagar अकेले नहीं हैं, जिन्होंने हाल के दिनों में ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ा है। सिद्धार्थ से पहले कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह ने भी अलग-अलग समय पर शो छोड़ दिया था। सिद्धार्थ इस शो में पिछले साल सितंबर में जुड़े थे। उन्हें कृष्णा अभिषेक के जाने के बाद शो में लाया गया था।

सिद्धार्थ सागर का रिएक्शन

हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने सिद्धार्थ सागर से इस बारे में सवाल पूछा तो पहले तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा, ‘ऐसी कोई बात नहीं है, अभी मैं इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि, हम अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं … अभी बातें चल रही हैं।’

navbharat times -Kapil Sharma ने हुमा कुरैशी संग किया फ्लर्ट, बच्चों का ज्रिक आया तो बोले- उन्हें थोड़ी पता है बाप शादीशुदा है

फिर साथ नजर आएंगे कृष्णा और कपिल

इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया था कि कपिल और वह जल्द ही एक साथ आने की प्लानिंग कर रहे हैं। शो की वजह से उनके बीच कोई मतभेद नहीं रहा है और वे लंबे समय से एक साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। मौजूदा सीजन के साथ नहीं तो अगले सीजन तक कृष्णा, ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर से एंट्री करने की प्लानिंग बना रहे हैं।

7 साल पहले लॉन्च हुआ था शो

‘द कपिल शर्मा शो’ साल 2016 में लॉन्च किया गया था और तबसे भारतीय टेलीविजन शो के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक है। इस समय शो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर सहित अन्य कलाकार हैं।