कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, OTT पर रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म पठान

23
कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, OTT पर रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म पठान

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, OTT पर रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म पठान

शाहरुख खान ने ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर जबरदस्‍त वापसी की है। ‘जीरो’ की रिलीज के चार साल किंग खान का यह कमबैक बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई का तूफान लेकर आया है। फिल्‍म ने 38 दिनों में सिर्फ देश में हिंदी वर्जन से 506 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है, जबकि वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन 1027 करोड़ तक पहुंच चुका है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी ‘पठान’ ने सारे पुरोन रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब फिल्‍म की रिलीज को एक महीने से अध‍िक वक्‍त बीत चुका है और हर किसी को इंतजार है कि यह फिल्‍म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर कब रिलीज होगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी इस ओर कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ओटीटी की दुनिया में फिल्‍म की रिलीज को लेकर नई जानकारी सामने आ गई है।

यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी स्पाई-एक्शन फिल्‍म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। जबकि फिल्‍म में सलमान खान का धमाकेदार कैमियो है। सिनेमाघरों में ‘पठान’ की रिलीज शाहरुख खान के फैंस के लिए किसी त्‍योहर की तरह रहा। 25 जनवरी को यह फिल्‍म थ‍िएटर में रिलीज हुई थी।

‘पठान’ की कहानी

Pathaan Story: ‘पठान’ यशराज के स्‍पाई यूनिवर्स की फिल्‍म है। ‘टाइगर’ और ‘वॉर’ के बाद ‘पठान’ की कहानी भी एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है। पठान नाम यह एजेंट अपने बीते हुए कल से भी लड़ रहा है और खुद को साबित करने के लिए एक बार फिर देश की सुरक्षा में तैनात है। एक प्राइवेट आतंकी संगठन है, जो पाकिस्‍तान से पैसे लेकर हिंदुस्‍तान को निशाना बनाने जा रहा है। पठान को इस आतंकी संगठन को रोकना है, जिसका लीडर जॉन अब्राहम का किरदार है। जॉन खुद भी इस फिल्‍म में एक्‍स-रॉ एजेंट हैं। पठान को इस सफर में एक आईएसआई एजेंट की मदद लेनी पड़ती है, जिसके रोल में दीपिका पादुकोण हैं। फुल-टू एक्‍शन सीक्‍वेंस और कुछ मजेदार ट्विस्‍ट और टर्न के साथ कहानी इसी प्‍लॉट पर आगे बढ़ती है।

Pop Kaun Teaser : जॉनी लीवर और सौरभ शुक्ला ने दिया शाहरुख-सलमान को टक्कर, लोगों ने कहा- कपिल को क्यों धोया?
Navbharat Times -Amazon Fire TV: ओटीटी पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर बने शाहरुख खान, ‘पुष्पा’ ने इन फिल्मों को दी मात
Navbharat Times -Box Office: पहले हफ्ते में ही लुट गई, बर्बाद हो गई Selfiee, 37 दिनों बाद अब नए रिकॉर्ड की तैयारी में Pathaan

ओटीटी पर कब और कैसे देखे ‘पठान’

Pathaan OTT Release date: ‘पठान’ अभी भी सिनेमाघरों में कमाई कर रही है। ऐसे में मेकर्स जाहिर तौर पर पहले बॉक्‍स ऑफिस पर अध‍िक से अध‍िक कमाई करने की कोश‍िश करेंगे। हालांकि, यह तय है कि ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी। बताया जाता है कि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म से मेकर्स की 100 करोड़ रुपये की डील हुई है और यह फिल्‍म 25 अप्रैल को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम की जाएगी।

अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘पठान’ देखने के लिए आपको इसका सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। इसके लिए 1499 प्रति साल का प्लान है। आप चाहें तो 179 रुपये का मंथली सब्‍सक्रिप्‍शन लेकर भी फिल्‍म देख सकते हैं।