कुत्ता टहलाने को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी पर फेंका टॉयलेट क्लीनर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

15
कुत्ता टहलाने को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी पर फेंका टॉयलेट क्लीनर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुत्ता टहलाने को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी पर फेंका टॉयलेट क्लीनर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विशेष संवाददाता, उत्तम नगरः उत्तम नगर इलाके में शनिवार देर रात पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने कुत्ते के मालिक पर अपने घर की बालकनी से टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। टॉयलेट क्लीनर की वजह से पीड़ित झुलस गया है। पीड़ित को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उत्तम नगर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस झगड़े का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

डीसीपी द्वारका एम. हर्षवर्धन के अनुसार पुलिस ने इस मामले में पिता कमल और उनके बेटे हिमांशु और रोहित को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित राजेश्वर (50) अपने परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहते हैं। राजेश्वर पेशे से ड्राइवर हैं। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात उनका बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकला था। कुछ ही देर बाद उनके पड़ोस में रहने वाले कमल ने उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। कमल का कहना था कि वह अक्सर अपने कुत्ते से उसके घर के दरवाजे पर टॉयलेट करवाता है। झगड़े की आवाज सुनकर कमल के बेटे हिमांशु और रोहित भी वहां आ गए। तीनों ने राजेश्वर के बेटे के साथ हाथापाई की तो राजेश्वर और बाकी परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों ने इस दौरान पुलिस को सूचना भी दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस के सामने महिला ने पति और बुजुर्ग सास-ससुर को जमकर पीटा, ईस्ट दिल्ली में हुई वारदात
पुलिस के आने के बाद आरोपी कमल अपने बेटों के साथ अपने घर में चला गया। घर के बाहर राजेश्वर, पुलिसकर्मी और अन्य लोग मौजूद थे। इसी दौरान आरोपियों ने अपनी बालकनी से राजेश्वर के ऊपर टॉयलेट क्लीनर फेंकना शुरू कर दिया। आरोपी ने कई बार टॉयलेट क्लीनर फेंका। इसकी वजह से राजेश्वर झुलस गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

मेडिकल जांच के बाद केस दर्ज

मौके पर पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान और मेडिकल जांच के बाद मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने कमल और उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के घर से टॉयलेट क्लीनर की बोलत जब्त कर ली गई है। शनिवार रात को हुई वारदात का वीडियो रविवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में आरोपी अपने घर की बालकनी से नीचे खड़े लोगों पर टॉयलेट क्लीनर फेंकता दिखाई दे रहा है। इसके बाद नीचे खड़े लोग भागने लगते हैं। पड़ोस में दुकान चलाने वाले लोग भी अपनी दुकानें बंद कर देते हैं। वीडियो में मौके पर एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News