कुढ़नी में BJP ने छेड़ा अति-पिछड़ा का सियासी राग, गिरिराज सिंह लव जिहाद पर हुए फायर

126
कुढ़नी में BJP ने छेड़ा अति-पिछड़ा का सियासी राग, गिरिराज सिंह लव जिहाद पर हुए फायर

कुढ़नी में BJP ने छेड़ा अति-पिछड़ा का सियासी राग, गिरिराज सिंह लव जिहाद पर हुए फायर

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। महागठबंधन के अलावा बीजेपी नेताओं की ओर से लगातार बयानबाजी हो रही है। इसी क्रम में बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता के नामांकन में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अतिपिछड़ा राग छेड़ दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान
मीडिया से बातचीत में संजय जायसवाल ने नीतीश के बनाये अति-पिछड़ा आयोग पर सवाल उठाया है। उसके साथ ही हिन्दू अति-पिछड़ा और मुस्लिम अति-पिछड़ा समाज के हकमारी की बात कही है। संजय जायसवाल ने कहा कि जिन जातियों को अति-पिछड़ा में शामिल किया गया है, वो भारतीयों नहीं है। वो बाहरी मुस्लिम हैं। ऐसे में हिन्दू अति-पिछड़ा समाज कहां जाएगा। नीतीश कुमार को ये बताना होगा।

नीतीश के करीबी मंत्री ने माना गोपालगंज में इस वजह से हुई बड़ी गलती, BJP ने किया कुढ़नी जीतने का दावा
शाहनवाज का बयान
वहीं, बिहार में शराबबंदी को लेकर उन्होंने फिर से सवाल उठाते हुए कहा है कि सरकार शराबबंदी का नाटक कर रही है। ऐसे लोगो को टिकट देती है जिनकी शराब पीती तस्वीर वायरल हो रही है। संजय जायसवाल के साथ मौके पर मौजूद बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुसलमानो से अपील है कि वो बीजेपी का साथ दें। उन्होंने कहा कि विरोधी आप सबको बीजेपी के नाम पर डराते हैं। लेकिन आप सब डरिये नहीं। भाजपा आप सबकी पार्टी है। उन्होंने कहा कि सच्चा मुसलमान सिर्फ खुदा से डरता है, भाजपा से नहीं। वो सिर्फ खुदा से डरते हैं, इसलिए भाजपा में हैं।

navbharat times -Kurhani ByElection : कुढ़नी में NDA-महागठबंधन दोनों पर संकट, जानिए कैसे ‘SO’ फैक्टर ने बढ़ा दी है टेंशन
सम्राट चौधरी का बयान
बिहार विधान परिषद ने नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 2015 में कुढ़नी से बीजेपी चुनाव जीती थी। इस बार भी चुनाव जीतेंगे। महागठबंधन के उम्मीदवार को जिस तरह 2015 में हराया गया था। उसी तरीके से बीजेपी के उम्मीदवार केदार गुप्ता JDU उम्मीदवार मनोज कुशवाहा हराने का काम करेंगे। सम्राट ने नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार करने के सवाल पर कहां कि बिहार में अप्रासंगिक हो चुके हैं। मोकामा में मात्र 1 हजार वोट आरजेडी का बढ़ा। इसका मतलब नीतीश कुमार के पास 1 हजार ही वोट है।

navbharat times -Kurhani Up Chunav: JDU प्रत्याशी शराबी हैं ? BJP ने तस्वीर जारी कर नीतीश कुमार को घेरा
गिरिराज का बयान
उधर, दिल्ली में प्रेमिका को 35 टुकड़े करने वाली घटना पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है। हजारों सरदारों की शहादत हो चुकी है। भारत में साजिश के तहत ये किया जा रहा है। गैर मुस्लिम लड़की को फंसाया जा रहा है। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर टुकड़े कर दिये जाते हैं। बाकी टुकड़े-टुकड़े गैंग इस पर खामोश हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News