कियारा आडवाणी ने बारिश में बॉडीगार्ड से पकड़वाया छाता, भड़के यूजर्स दे रहे हैं चुन-चुनकर नसीहत

92
कियारा आडवाणी ने बारिश में बॉडीगार्ड से पकड़वाया छाता, भड़के यूजर्स दे रहे हैं चुन-चुनकर नसीहत


कियारा आडवाणी ने बारिश में बॉडीगार्ड से पकड़वाया छाता, भड़के यूजर्स दे रहे हैं चुन-चुनकर नसीहत

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और नए जमाने की उन टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला करता है। कियारा हाल ही में ‘जुग जुग जीयो’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, कियारा आडवाणी की यहां सोशल मीडिया पर फिलहाल आलोचना हो रही है और वजह है बारिश में उनके साथ नजर आ रहा यह छाता, जिसने बीच में धोखा दे दिया। इसी वजह से लोग कियारा को कुछ नसीहत भी दे रहे हैं।

सिक्यॉरिटी गार्ड दौड़कर कियारा के लिए छाता लेकर आया

Kiara Advani का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कार से उतरती दिख रही हैं। बाहर बारिश हो रही है इसलिए एक स्टाफ सिक्यॉरिटी गार्ड दौड़कर उनके लिए छाता लेकर जाता है। कियारा छाते में बारिश से बचते-बचाते चलती दिख रही हैं और फिर अचानक बारिश में भीगने लगती हैं। पलटकर देखती हैं तो स्टाफ को गेट की वजह से छाता मोड़ना पड़ा। हालांकि, इसेके बाद वह तुरंत आगे आकर उन्हें कवर करते हैं। लेकिन लोगों को कियारा की यह बात बुरी लग गई कि उन्होंने छाता खुद क्यों नहीं पकड़ा है।


यूजर्स गुस्से में कर रहे ऐसी बात
एक यूजर ने लिखा- ये लोग अपना छाता खुद क्यों नहीं पकड़ सकते। एक ने कहा है- अपना छाता खुद पकड़ना ज्यादा आसान होता, जैसा कि बाकी लोग करते हैं।

लोगों को उनके बॉडीगार्ड पर तरस आ रहा
कुछ लोगों को उनके बॉडीगार्ड पर तरस आ रहा और लिखा है- बेचारा खुद भीग रहा है बॉडीगार्ड। एक ने फनी कॉमेंट करते हुए कहा है- वह नमक हैं, पानी में गल जाएंगी। एक अन्य ने कहा- ओह मेरी सिलेब्रिटी, अगर उन्होंने गार्ड की जगह अपना छाता खुद पकड़ा होता तो इतना अनकम्फर्टेबल नहीं होता।

कहा- अपना छाता भी खुद नहीं पकड़ सकती हैं?
लोगों को इस बात पर गुस्सा आ रहा है कि एक आदमी भीग रहा है और इन्हें अपने बालों की पड़ी है। लोगों ने गुस्से में यह भी लिखा है- क्या वह प्रेसिडेंट हैं, अपना छाता भी खुद नहीं पकड़ सकती हैं?

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में कियारा
इन दिनों कियारा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर कियारा आडवाणी अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते पर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे, जहां उनसे कियारा की शादी को लेकर सवाल भी किया गया। इसी दौरान कियारा का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह सिद्धार्थ को फ्रेंज से ज्यादा बता रही हैं।

सिद्धार्थ ने कहा था- आज 6 बजे मिलने आऊंगा
हाल ही में कियारा ने एक फनी पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ के लिए सोशल मीडिया पर मेसेज भी लिखा था। कियारा ने इस पोस्ट में लिखा था- सिद्धार्थ मल्होत्रा, तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता है, लेकिन तू भी आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला। इसपर सिद्धार्थ ने लिखा था- ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता, आज 6 बजे मिलने आऊंगा।’ इन दोनों ने ये पोस्ट भले मजाक-मस्ती करते हुए किया हो, लेकिन कहीं न कहीं उनके रिश्तों की तरफ एक मजबूत इशारा भी है।





Source link