काले झंडे दिखाने पर भड़के डोटासरा ने दी चेतावनी, कहा- कांग्रेस ने ठाना तो बीजेपी नेता नहीं घुस सकेंगे गांवों में

93

काले झंडे दिखाने पर भड़के डोटासरा ने दी चेतावनी, कहा- कांग्रेस ने ठाना तो बीजेपी नेता नहीं घुस सकेंगे गांवों में

Rajasthan News: संगठन चुनाव और डिजिटल सदस्यता की बैठक में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को बीजेपी और आरएसएस पर जमकर भड़ास निकाली। डोटासरा बोले कि यदि कांग्रेस के कार्यकर्ता ने ठान ली तो भाजपा का कोई भी नेता किसी गांव में घुस नहीं सकता। काले झंडे दिखाने वालों को उन्होंने आरएसएस के गुंडे बताया।

 

हाइलाइट्स

  • संगठन चुनाव और डिजिटल सदस्यता की बैठक में गरजे डोटासरा
  • पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस पर किए जमकर प्रहार
  • डोटासरा ने काले झंडे दिखाने वालों को बताया आरएसएस के गुंडे
दौसा: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (govind singh dotasara) गुरुवार को दौसा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दौसा के डाक बंगले में कांग्रेस संगठन के चुनाव में डिजिटल सदस्यता अभियान (congress digital membership drive) को लेकर आयोजित हुई बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में कृषि विपणन मंत्री मुरारी लाल मीणा, विधायक जीआर खटाणा, संगठन चुनाव प्रभारी संजय निरुपम सहित अनेक कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। संगठन की बैठक को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस को काले और पीलेना सांप की संज्ञा दी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव कोई दूसरा लड़ता है और शासन आरएसएस करता है। इस दौरान उन्होंने काले झंडे दिखाने वालों को आर एस एस की गुंडे बताया और कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस विपक्ष में थी और मात्र 21 सीटें कांग्रेस के पास थी तब भी गोविंद सिंह डोटासरा सहित कुछ विधायकों ने बीजेपी की चूले हिलाने का काम किया था। ऐसे में जब इनके राज में हम नहीं रुके और नकेल डालने का काम किया तो अब हमारी सरकार है।
navbharat times -राजस्थान विधानसभा में गूंजा मुहावरा ‘नाथी का बाड़ा’, आखिर क्यों होने लगी फिर इसे लेकर चर्चा
काले झंडे दिखाने पर बीजेपी पर बरसे

इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष यह ऐलान करें कि कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष कहीं भी जाएगा तो हम काले झंडे दिखाएंगे। यदि ऐसा ऐलान होता है तो राजस्थान के किसी भी गांव में बीजेपी का नेता घुस नहीं सकता। उन्होंने कहा कि विधानसभा में बीजेपी के सदस्य चर्चा कर रहे हैं और सड़क पर कुछ लोग इस तरह की नौटंकी कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश में माहौल खराब करने की आवश्यकता नहीं है।
navbharat times -Explainer: राजनीतिक नियुक्तियों पर राजस्थान कांग्रेस में बखेड़ा, पायलट खेमे के नेता क्यों हैं नाराज?
राजस्थान में 50 लाख नए सदस्य बनाए जाएंगे

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार हो या फिर राज्यों में जब बीजेपी की सरकार होती है तो भारती भवन से पर्ची आती है और उसी पर्ची के आधार पर काम होता है। इसी तरह कार्यक्रम को संबोधित बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि 31 मार्च तक डिजिटल सदस्यता का अभियान चलाया जा रहा है और इस अभियान के तहत राजस्थान में 50 लाख नए सदस्य बनाए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सदस्य फर्जी तरीके से नहीं बनेंगे जिस तरह भाजपा ने मिस कॉल देकर फर्जीवाड़े के आधार पर सदस्य बनाएं लेकिन कांग्रेस पूरा ब्यौरा एकत्रित करेगी और सही तरीके से डिजिटल सदस्य बनाएगी।

Rajasthan Budget 2022: गहलोत के बजट भाषण की 10 बड़ी घोषणाएं

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : rajasthan congress president govind singh dotasara reation on black flag protest against him
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News