काजोल की ‘सलाम वेंकी’ बेल रही पापड़, वरुण का ‘भेड़िया’ लहूलुहान, ‘दृश्यम 2’ का जलवा कायम

160
काजोल की ‘सलाम वेंकी’ बेल रही पापड़, वरुण का ‘भेड़िया’ लहूलुहान, ‘दृश्यम 2’ का जलवा कायम

काजोल की ‘सलाम वेंकी’ बेल रही पापड़, वरुण का ‘भेड़िया’ लहूलुहान, ‘दृश्यम 2’ का जलवा कायम

अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। 26वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई जारी है। ये फिल्म अभी भी करोड़ों रुपये कमा रही है, जबकि इसके बाद रिलीज हुई ‘भेड़िया’, ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘सलाम वेंकी’ मुंह के बल गिर गई हैं। काजोल की फिल्म का हाल तो बेहाल है। फिल्म 5वें दिन ही लाखों में सिमट कर रह गई है। ये जोड़ी रियल लाइफ में तो हिट है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस समय अजय हिट हैं और काजोल फ्लॉप। आइये जानते हैं दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Drishyam 2 Box Office Collection Day 26: अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी ‘दृश्यम 2’ में तब्बू के ‘बेटे’ की मर्डर मिस्ट्री की 7 साल बाद की कहानी दिखा गई है। इस राज को विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसकी फैमिली ने दफ्न किया हुआ है। इसी राज पर से ‘दृश्यम 2’ में भी पर्दा उठाने की कोशिश की गई है, लेकिन एक बार फिर विजय अपनी फैमिली को बचा ले जाता है। इस मूवी ने 26वें दिन (मंगलवार) 1.57 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 251.26 करोड़ रुपये हो गया है।

Box Office Report: वीकेंड में ‘दृश्‍यम 2’ ने दिखाया ‘KGF 2’ जैसा दम, ‘सलाम वेंकी’ बेबस, ‘भेड़‍िया’ में जान बाकी
‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Sacnilk.com)
पहले हफ्ते का कलेक्शन- 104.66 करोड़ रुपये
दूसरे हफ्ते का कलेक्शन- 58.82 करोड़ रुपये
तीसरे हफ्ते का कलेक्शन- 32.82 करोड़ रुपये
22वां दिन, शुक्रवार- 2.62 करोड़ रुपये
23वां दिन, शनिवार- 4.67 करोड़ रुपये
24वां दिन, रविवार- 6.16 करोड़ रुपये
25वां दिन, सोमवार- 1.61 करोड़ रुपये
26वां दिन, मंगलवार- 1.57 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 212.93 करोड़ रुपये

Salaam Venky Box Office Collection Day 5: अब बात करते हैं 9 दिसंबर को रिलीज हुई काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ पांच दिन में ही धराशायी हो गई है। इसने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.25 लाख रुपये कमाए हैं। इसने अब तक कुल 2.57 करोड़ रुपये कमाए हैं।

एक-एक दिन पड़ रहा भारी

जहां ‘दृश्यम 2’ रिलीज के इतने दिन बाद भी करोड़ों में कमा रही है, वहीं ‘सलाम वेंकी’ को एक-एक दिन भारी पड़ रहा है। इस मूवी को रेवती ने डायरेक्ट किया है।

‘भेड़िया’ की कमाई भी लाखों में सिमटी

वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’ की बात करें तो ये अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमा रही हैं। हां ये अलग बात है कि अब इसकी कमाई भी लाखों में सिमट गई है। ‘भेड़िया’ मूवी ने 20वें दिन 70 लाख रुपये कमाए हैं। इसने कुल 63.82 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ये मूवी 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी।