कांग्रेस विधायक ने औवेसी के पीछे बताया पाकिस्तान का हाथ

23
कांग्रेस विधायक ने औवेसी के पीछे बताया पाकिस्तान का हाथ

कांग्रेस विधायक ने औवेसी के पीछे बताया पाकिस्तान का हाथ


Congress MLA Ameen Khan on Asaduddin Owaisi: राजस्थान के बाड़मेर में हाल ही AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सभा को लेकर शिव विधायक अमीन खान ने बड़ी साजिश करार दिया है। उन्होंने एक सभा में मुस्लिम समाज के समर्थकों को संबोधित करते हुए यहां तक कह दिया कि ओवैसी के पीछे पाकिस्तान का हाथ है।

 

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस विधायक अमीन खान ने ओवैसी पर साधा निशाना
  • कहा मुझे हराने के लिए रची जा रही है साजिश
  • ओवैसी को भेजने के पीछे है पाकिस्तान का हाथ
  • शिव से विधायक अमीन खान ने दिया विवादित बयान
बाड़मेर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly elections 2023) में अभी कुछ महीने बाकी हैं। लेकिन प्रदेश की सियासत में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) की राजस्थान में सभाओं को लेकर भी कई सवाल उठने लगे हैं। सियासी गुणा भाग के बाद अब ओवैसी की सभाओं को लेकर पाकिस्तानी हाथ भी बताया जाने लगा है। ऐसा ही एक बयान कांग्रेस के शिव विधायक अमीन खान (ameen khan) ने दिया है। भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीकी जिले बाड़मेर में एक सभा के दौरान विधायक ने असदुद्दीन ओवैसी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि ‘हैदराबाद से एक व्यक्ति सीधा मेरे विधानसभा में आकर सभा करता है। और मुझे हराने की बात करता है। यह मेरे खिलाफ साजिश है। इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है।’

कांग्रेस विधायक ने कहा, अगर बाड़मेर जिले की भी बात करें तो बायतु, चौहटन सहित कई विधानसभा क्षेत्र थे, लेकिन ओवैसी उनके यहां ही क्यों आए? उनको लाने वाला कोई हिंदू नहीं है, ओवैसी को एक साजिश के तहत मेरे विधानसभा में लाया गया है। ताकि मुझे हराया जा सके और इसके पीछे साजिश है। पाकिस्तान में बैठे कुछ आकाओं की।

Ajmer का जेएलएन मेडिकल कॉलेज भी बना Right to Health BIll के विरोध का अखाड़ा,आखिर क्यों हो रहा विरोध

अमीन खान का मुस्लिम छात्रावास में था कार्यक्रम, वहीं दिया ये बयान

अमीन खान ने राजस्थान की विधानसभा में 2022 के सर्वश्रेष्ठ विधायक का खिताब जीता है। इस सम्मान के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचे अमीन खान का स्वागत किया गया। यह स्वागत कार्यक्रम मुस्लिम छात्रावास में रखा गया। इसी दरमियान अमीन खान ने सभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने ओवैसी को जमकर कोसते हुए आगामी चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा।
Navbharat Times -राजस्थान: ‘न हां हुई न ना’, सचिन पायलट बोले अधर में लटका हुआ है मामला, निशाने पर क्यों हैं अशोक गहलोत के तीन खास?

हर सूरत में इस महल वाले आदमी को हराना है

विधायक ने सभा के दौरान कुछ दिन पहले बाड़मेर दौरे पर आए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी बाड़मेर आया। उसके बाद गागरिया गया। उसको लाने वाला हिंदू एक भी नहीं है। उसको लाने वाला मुसलमान है। और उसने वहां मेरी जमकर खिलाफत की और कहा कि हर सूरत में इस महल वाले आदमी को हराना है।
Navbharat Times -जयपुर में Brahmin Mahapanchayat में ऐतिहासिक भीड़ जुटी, फिर मंत्री Mahesh Joshi क्यों बता रहे असफल? CM से जुड़ी है वजह

ओवैसी गागरिया आया है यह एक साजिश है

अमीन खान ने आगे कहा, हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी गागरिया गया। कांग्रेस को हराने के लिए बायतु में सीट नहीं थी क्या? शिव विधानसभा सीट पर क्यों गया? इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है। पाकिस्तान के मार्फत हैदराबाद के इस आदमी से बातचीत हुई है। इसलिए मुझे हराने के लिए ओवैसी गागरिया आया है। यह एक साजिश है।

Navbharat Times -राजस्थान में BJP का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन? Satish Poonia ने अपना और Vasundhara Raje का नाम लेते हुए दिया ये जवाब
2 दिन बाड़मेर दौरे पर रहे ओवैसी

इसी महीने 11 और 12 तारीख को ऑल इंडिया मजलिए-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी बाड़मेर आए थे। यहां दो दिवसीय दौर पर उन्होंने गागरिया में सभा की। इस दौरान कांग्रेस विधायक अमीन खान पर ओवैसी ने तंज कसते हुए खुला चैलेंज दिया था। ओवैसी ने कहा कि शिव विधायक अमीन खान को इस बार विधायक नहीं बनने देंगे। सुना है कि वह अपने बेटे को चुनाव लड़ाने के लिए तैयार कर रहे है। तो हम भी अपने बेटों को चुनाव लड़ाने के लिए तैयार कर रहे हैं। जो उनके बेटे पर भारी पड़ेंगे।

Navbharat Times -

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News