कांग्रेस पर भारी पड़ेगी वसुंधरा? अशोक गहलोत के उठाए ERCP मुद्दे पर ही सरकार को घेरा

221
कांग्रेस पर भारी पड़ेगी वसुंधरा? अशोक गहलोत के उठाए ERCP मुद्दे पर ही सरकार को घेरा

कांग्रेस पर भारी पड़ेगी वसुंधरा? अशोक गहलोत के उठाए ERCP मुद्दे पर ही सरकार को घेरा

जयपुर: पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री हमेशा केन्द्र की मोदी सरकार को कोसते हैं लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसी परियोजना का नाम लेकर राजस्थान सरकार को कोसा है। जयपुर के आदर्श नगर में जन आक्रोश यात्रा के तहत रथ रवाना करने के कार्यक्रम में कहा कि ईआरसीपी को हमने शुरू किया था, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसे खटाई में डाल दिया। राजे ने कई मुद्दों पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को घेरा। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया जन आक्रोश रैली की रथयात्रा के साथ जनता के बीच जाएं और प्रदेश सरकार की विफलताओं को बताएं।
जयपुर में फिर दिखा गुंड़ाराज, चाय की दुकान पर बैठे युवक को मार दी सरेराह गोली

इस बार फिर प्रचंड बहुमत से बनानी है बीजेपी की सरकार: राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में सुशासन की बात तो छोड़ दें। यहां तो शासन ही नहीं चल रहा है। प्रदेश की जनता हमारे कार्यकाल को याद कर रही है। वर्ष 2003 में जनता ने हमें 120 सीटें देकर जिताया और वर्ष 2013 में 163 सीटें देकर सत्ता सौंपी थी। पिछले विधानसभा चुनावों में भी हम केवल 5 प्रतिशत मतों से पीछे रहे और सत्ता के करीब ही रहे। कांग्रेस सरकार को पिछले दो कार्यकाल में पूर्ण बहुमत नहीं मिला। राजे ने आह्वान किया कि प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं को ज्यादा आत्मविश्वास रखने के बजाय एकजुट, एकमुख और एक सुर होकर मेहनत करनी है। हम सब एकजुट होकर जनता के बीच जाएंगे तो राजस्थान में एक बार फिर जय जय राजस्थान का नारा गूंजेगा।

navbharat times -राहुल के स्वागत की ये कैसी तैयारी, कोटा में पहनाई जाएगी लहसुन की माला, जानें वजह

प्रदेश सरकार ने पहले दिन ही विश्वसनीयता खो दी: राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने तो पहले दिन ही विश्वसनीयता खो दी थी। जनता से बड़े बड़े वादे किए थे, उन वादों का क्या हुआ। जो लोग झूठ बोलकर सत्ता पाते हैं उन्हें दुख पाना ही पड़ेगा। राजे ने कहा कि वर्ष 2018 के चुनावों के 5 महीने बाद ही लोकसभा चुनाव हुए थे। उन चुनावों में राजस्थान की जनता ने पूरी 25 सीटें जीता कर भेजा था। इससे यह स्पष्ट हो गया कि जनता भाजपा पर विश्वास जताती है। भाजपा अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और नरेन्द्र मोदी के सेवा और सुशासन के आधार पर काम करती है।

95917271 -

कांग्रेस राज में धर्मान्तरण और देवी देवताओं का अपमान होता है: राजे
वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में धर्मान्तरण को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, तब से धर्मान्तरण के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। आए दिन देवी देवताओं के अपमान की घटनाएं भी सामने आती है। अगर सरकार सख्ती से कार्रवाई करे तो ऐसी घटनाओं पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जा सकता है।
रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़

‘वसुंधरा राजे को कोने में बैठा रखा है, ऐसे लोगों को शर्म नहीं आती’

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News