कांग्रेस ने अपने अंदर रावण छुपाकर रखा… मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर अनिल विज का पलटवार

103
कांग्रेस ने अपने अंदर रावण छुपाकर रखा… मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर अनिल विज का पलटवार

कांग्रेस ने अपने अंदर रावण छुपाकर रखा… मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर अनिल विज का पलटवार

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के दिए गए रावण वाले बयान के बाद बीजेपी हमलावर होती जा रही है। बीजेपी के तमाम नेता इसपर पलटवार कर कांग्रेस को घेरने में लग गए हैं। इसी कड़ी में रावण विवाद में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी कूद गए हैं।

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज
अंबाला: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण जैसे 100 मुख होने के बयान पर बवाल मचा हुआ है। बीजेपी के तमाम नेता इसपर पलटवार कर कांग्रेस को घेरने में लग गए हैं। अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। उन्होंने खरगे इस बयान पर पलटवार किया है। अनिल विज ने खरगे को जवाब देते हुए कहा है कि रावण को तो श्री राम जी ने युगों पहले मार दिया था, परंतु कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडरगे के ब्यान से लगता है कि कांग्रेस ने अपने अंदर रावण को छुपा कर रखा हुआ है। तभी उसका असर कांग्रेस में समय समय पर देखने को मिलता है।
गुजरात में खरगे ने पीएम को लेकर कही थी ये बात
बता दें कि गुजरात में अहमदाबाद के बेहरामपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी द्वारा नगर निकाय, नगर निगम और विधानसभा तक के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे जाने को लेकर खरगे ने तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि क्या मोदी यहां आकर नगरपालिका का काम करने वाले हैं? क्या मोदी आकर यहां मुसीबत में आपकी मदद करने वाले हैं? अरे, आप तो प्रधानमंत्री हो। आपको काम दिया गया है। वह काम करो।

आपके रावण जैसे सौ मुख हैं: खरगे
उन्होंने कहा था कि वह छोड़कर नगर निगम चुनाव, एमएलए इलेक्शन… एमपी इलेक्शन… चूंकि उनको प्रधानमंत्री बनना है, तो फिरते रहते हैं… लेकिन हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो, मोदी को देखकर वोट दो। भाई तुम्हारी सूरत को कितनी बार देखना। नगर निगम में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना… एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत…हर जगह…कितने हैं भाई…क्या आपके रावण के जैसा सौ मुख हैं। क्या है?

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News