कहीं बारिश की भेंट ना चढ़ जाए राजस्थान और RCB का मुकाबला, दोनों के लिए करो या मरो जैसी स्थिति

19
कहीं बारिश की भेंट ना चढ़ जाए राजस्थान और RCB का मुकाबला, दोनों के लिए करो या मरो जैसी स्थिति


कहीं बारिश की भेंट ना चढ़ जाए राजस्थान और RCB का मुकाबला, दोनों के लिए करो या मरो जैसी स्थिति

रामस्वरूप लामरोड़ (जयपुर): आईपीएल सीजन 16 का 60वां मैच रविवार 14 मई को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। जयपुर में खेला जाने वाला यह आईपीएल का पांचवां और आखिरी मैच है। राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RR vs RCB) के बीच इस मैच को देखने के लिए खेल प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मैच दोपहर साढे तीन बजे शुरू होगा। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडिम में खेले गए पिछले चार मैचों में से तीन मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा जबकि सिर्फ एक मैच में ही जीत दर्ज की थी। रविवार को खेले जाने वाला मैच राजस्थान रॉयल्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आज का मैच जीतने के बाद भी राजस्थान रॉयल्स के प्लऑफ में खेलने की संभावना बनेगी।

क्या Yashasvi Jaiswal लगाते थे पानी पूरी का ठेला? कोच ज्वाला सिंह से जानिए पूरा सच

जयपुर में आंधी और बारिश का मौसम

शनिवार शाम से जयपुर और आसपास के जिलों में हल्की बारिश और आंधी का दौर जारी है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को जयपुर शहर और आसपास के इलाकों में कहीं कहीं मेघगर्जन के साथ धूल भरी आंधी आने की संभावनाएं हैं। साथ ही 30 से 35 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावनाएं है। बारिश और तेज हवाओं के कारण आईपीएल के दौरान मैच में खलल पड़ सकता है। खेल प्रेमी यही दुआएं कर रहे हैं कि दोपहर बाद मौसम साफ हो जाए ताकि वे मैच का आनन्द ले सकें लेकिन मौसम विभाग के अनुसार तेज हवाएं चलने का दौर शाम तक जारी रहेगा।

जयपुर में अब तक खेले गए चार आईपीएल मैच का परिणाम

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएस सीजन 16 का पहला मैच 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने राजस्थान रॉयल्स को 10 रन से हरा दिया था। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स निर्धारित 20 ऑवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 हन ही बना सकी। एसएमएस स्टेडियम में दूसरा मैच 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। यह मैच राजस्थान रॉयल्स ने 32 रन से जीता था। तीसरा मैच 5 मई को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटेंस के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटेंस ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया था। चौथा मैच 7 मई को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। यह मैच भी राजस्थान रॉयल्स 4 विकेट से हार गई थी।

RR vs RCB Pitch Report: फाफ डु प्लेसिस और यशस्वी में ऑरेंज कैप की जंग, जयपुर की पिच पर फिर उड़ेंगे चौके-छक्केnavbharat times -RR vs RCB Playing 11: हैट्रिक हार से बचने उतरेगी आरसीबी, लय में लौट चुकी है राजस्थान रॉयल्स, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!navbharat times -IPL Playoff Scenario: 3 अनार, 6 बीमार… पंजाब और लखनऊ की जीत से रोचक हुई प्लेऑफ की रेस, समझें पूरा समीकरण



Source link