कहां गायब हैं ‘डांस दीवाने 3’ की जज माधुरी दीक्ष‍ित? 15 अगस्‍त को मीराबाई चानू होंगी स्‍पेशल गेस्‍ट

82


कहां गायब हैं ‘डांस दीवाने 3’ की जज माधुरी दीक्ष‍ित? 15 अगस्‍त को मीराबाई चानू होंगी स्‍पेशल गेस्‍ट

‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) की जज और ऐक्‍ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) बीते दो हफ्तों से शो से गायब हैं। वह शो के ताजा एपिसोड की शूटिंग के लिए भी नहीं पहुंची हैं। ऐसे में उनके फैन्‍स चिंता में भी हैं और मिस भी कर रहे हैं। माधुरी की जगह इस बीच नोरा फतेही, दलेर मेहंदी और मीका सिंह जैसे सिलेब्रिटीज शो में चार-चांद लगाने पहुंचे हैं। जबकि खबर है कि 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर स्‍पेशल एपिसोड में माधुरी दीक्ष‍ित शो में वापस आ जाएंगी। यही नहीं, उनके साथ इस एपिसोड की रौनक बढ़ाने के लिए मौजूद होंगी ओलंपियन और मेडलिस्‍ट (Mirabai Chanu) मीराबाई चानू।

15 अगस्‍त के एपिसोड में नजर आएंगी माधुरी
बताया जाता है कि माधुरी ने कुछ न‍िजी कारणों से शो से कुछ हफ्तों की छुट्टी ली है। हालांकि, वह जल्‍द ही वापसी करने वाली हैं। शो से जुड़े एक सूत्र ने ‘ईटाइम्‍स’ को बताया, ‘माधुरी दीक्ष‍ित 15 अगस्‍त के स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए लौट रही हैं। यह एपिसोड स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर टीवी पर टेलीकास्‍ट होगा। इसमें देश का मान बढ़ाने वाली ओलंपियन मीराबाई चानू भी स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर मौजूद होंगी।’ मीराबाई चानू ने हाल ही टोक्‍यो ओलंपिक के लिए देश के लिए सिल्‍वर मेडल जीता है।

अप्रैल में भी माधुरी ने ली थी छुट्टी
इससे पहले भी अप्रैल महीने में जब मुंबई में लॉकडाउन लगा था, तब शो की शूटिंग मुंबई से बाहर की जा रही थी। तब भी माधुरी ने चार दिनों की छुट्टी ली थी। शो के बाकी दो जज तुषार कालिया और धर्मेश येलांदे तब तक शो का जिम्‍मा संभाले हुए थे। हालांकि, बीते कुछ साल में रियलिटी शोज में मेज जजेज के अलावा सिलेब्रिटी गेस्‍ट्स का चलन बढ़ा है। ऐसे में किसी के छुट्टी पर जाने कारण मेकर्स को ज्‍यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा है।

उधर, श‍िल्‍पा शेट्टी भी हैं ‘सुपर डांसर 4’ से गायब
कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों ‘सुपर डांसर 4’ का भी है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही श‍िल्‍पा शेट्टी शो से गायब हैं। उनकी जगह अब तक शो में जावेद अख्‍तर, रेखा, करिश्‍मा कपूर, रितेश देशमुख, जिनिलिया ड‍िसूजा, मौसमी चटर्जी और सोनाली बेंद्रे स्‍पेशल जज बनकर आ चुकी हैं।

Dance Deewane 3 में अचानक ही फूट-फूटकर रोने लगे दलेर मेहंदी, मीका सिंह ने यूं संभाला
navbharat times -Dance Deewane 3 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा डरावना, जिसे देख नोरा फतेही ने पकड़ लिया सिर



Source link