कलेक्शन: 50वें दिन तक आते-आते पठान की फूलने लगी सांसें, तू झूठी मैं मक्कार ने दिखाया दम

537
कलेक्शन: 50वें दिन तक आते-आते पठान की फूलने लगी सांसें, तू झूठी मैं मक्कार ने दिखाया दम

कलेक्शन: 50वें दिन तक आते-आते पठान की फूलने लगी सांसें, तू झूठी मैं मक्कार ने दिखाया दम

लव रंजन की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर लगी हुई है। इसके लिए चैलेंज है शाहरुख खान की पठान। जो 50 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर न केवल टिकी है बल्कि शानदार परफॉर्म कर रही है। वर्ल्डवाइड पठान ने जहां 1000 करोड़ के पार की कमाई कर दी है तो देश में भी इसका आंकड़ा हैरान करने वाला है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला मंगलवार ठीक ठाक साबित हुआ। वर्किंग डे होने के बावजूद इसने औसत कलेक्शन किया। अगर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो यकीनन ये हिट कैटगरी में शामिल हो सकती है। आइए बताते हैं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का 7वां दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा।

पहले बात करते हैं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (TJMM) की। इस फिल्म को पहला फायदा तो ये मिल रहा है कि फिलहाल सिनेमाघरों में दर्शकों को पास नई फिल्मों के मामले में एकमात्र यही ऑप्शन है। ऐसे में सिनेमाप्रेमी इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देख रहे हैं। इसका फायदा सीधे सीधे ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के कलेक्शन में देखा जा सकता है। वर्किंग डे होने के बावजूद पहले मंगलवार यानी 7वें दिन रणबीर और श्रद्धा की फिल्म ने 5 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि सोमवार के मुकाबले इसकी कमाई में गिरावट आई है। मंगलवार को 5.25 करोड़ रुपये इसकी कमाई थी।

महानगरों में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को फायदा

‘तू झूठी मैं मक्कार’ को महानगरों से खूब फायदा मिल रहा है। मेट्रो सिटीज में इसे पसंद किया जा रहा है। दिल्ली, यूपी, पंजाब से लेकर मुंबई में इसे लेकर दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मलिा। यहां इसका कलेक्शन सबसे ज्यादा देखने को मिला। वहीं भोपाल, बरेली, बड़ोदा जैसे शहरों में भी इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी देखी गई।

Tu Jhoothi Main Makkaar का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बुधवार- 14 करोड़ रुपये
गुरुवार- 9 करोड़ रुपये
शुक्रवार- 8.50 करोड़ रुपये
शनिवार- 13.75 करोड़ रुपये
रविवार- 14.50 करोड़ रुपये
सोमवार- 5.25 करोड़ रुपये
मंगलवार- 5 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन- 70 करोड़ रुपये (बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक)

पठान के बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे

‘पठान’ मेकर्स के लिए गुडन्यूज ये है कि वर्ल्डवाइड इसने 50 दिन बॉक्स ऑफिस पर पूरे कर लिए हैं। अभी भी कई देशों में ये लगातार बिजनेस कर रही है। 7 हफ्ते बाद भी ‘पठान’ को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर बॉक्स ऑफिस पर आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म की बात करें तो ‘पठान’ ही थी जिसने ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसके तूफान में तो शहजादा, सेल्फी से लेकर कई बड़ी फिल्में ढेर हो गई थी।

पठान की 49वें दिन की कमाई

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पठान’ के मंगलवार यानी 49वें दिन की कमाई की बात करें तो इसने देश में 0.24 करोड़ की कमाई की। सोमवार की तुलना इसकी कमाई 4 फीसदी मंगलवार को बढ़ी है। वहीं विदेशों में भी लगातार इसकी कमाई बढ़ रही है। इस तरह पठान ने देश में 540 करोड़ के पार कुल कमाई कर ली है।
Pathaan Collection Day 43: ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ भी नहीं डिगा सकी ‘पठान’ का अभ‍िमान, 43 दिन बाद भी कमाई जारी

Manvi Bhardwaj Dance: घूंघट में मान्वी भारद्वाज ने स्टेज पर उछल-उछलकर किया डांस, बोलीं- मेरा बलमा पावरफुल

Pathaan Box Office Collection Day wise (Hindi)
पहला हफ्ता – 348.00 करोड़ रुपये (नौ दिन)
दूसरा हफ्ता – 90.00 करोड़ रुपये
तीसरा हफ्ता – 44.90 करोड़ रुपये
चौथा हफ्ता – 13.75 करोड़ रुपये
पांचवां हफ्ता – 8.70 करोड़ रुपये
छठा हफ्ता- 8.50 करोड़ रुपये
सातवां हफ्ता- 1.65 करोड़ रुपये (बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक)