करोड़ों की मालकिन हैं आकांक्षा पुरी, मीका से शादी के बाद 10 गुना बढ़ जाएगी संपत्त‍ि

205
करोड़ों की मालकिन हैं आकांक्षा पुरी, मीका से शादी के बाद 10 गुना बढ़ जाएगी संपत्त‍ि


करोड़ों की मालकिन हैं आकांक्षा पुरी, मीका से शादी के बाद 10 गुना बढ़ जाएगी संपत्त‍ि

आकांक्षा पुरी आज यानी 26 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खुशी में उनका साथ दे रहे हैं मीका सिंह, जिनकी अब वह बेटरहाफ बनने जा रही हैं। लेकिन शादी के बाद आकांक्षा पुरी कितने करोड़ की मालकिन बनेंगी, जानिए।

 

मीका सिंह से शादी करने जा रही हैं आकांक्षा पुरी!
बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और पॉप्युलर सिंगर मीका सिंह के घर अब शहनाई बजने जा रही है। उनको फाइनली हसीन और दिलकश एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी बेटर हाफ के तौर पर मिल गई हैं। ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में उन्होंने वाइल्डकार्ड एंट्री करके सभी लड़कियों को कड़ी टक्कर दी और मीका का दिल चुरा लिया। सिंगर भी उन पर लट्टू हो गए और होते भी न क्यों, आखिर वह ही तो हैं, जो उन्हें अच्छे से समझती और जानती हैं। वैसे आकांक्षा के लिए ये डबल खुशी है कि उन्हें मीका सिंह ने चुना है। पहला ये कि इनका 13-14 साल पुराना याराना है और दूसरा ये कि आज यानी 26 जुलाई को उनका हैप्पी वाला बर्थडे है। आज वह 34 की पूरी हो गईं। इनके इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे कि मीका की वोटी के पास शादी के पहले कितनी संपत्ति है और बाद में वह कितने करोड़ की मालकिन बन जाएंगी।

आकांक्षा पुरी मध्य प्रदेश के भोपाल से हैं। इन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने बाद मॉडलिंग में करियर शुरू किया था। यह विजय माल्या के एयरलाइन्स ‘किंगफिशर’ में भी इंटरनेशनल क्रू मेंबर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने जलवे बिखेरे हैं। कई बड़े-बड़े बैंड्स भी शूट कर चुकी हैं। मतलब यह कोई आम नहीं बल्की खास एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पूरे देश में अपने काम से डंका बजा रखा है। हर कोई इन्हें जानता है।

mika singh net worth

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह लंबे समय से दोस्त हैं।

navbharat times -Mika Singh First Date: ‘स्वयंवर’ के बाद मीका सिंह-आकांक्षा पुरी की पहली डेट, हाथों में हाथ डाले नजर आए सिंगर
पारस छाबड़ा पर खूब पैसे उड़ाती थीं आकांक्षा पुरी
चर्चा में ये तब आईं थीं जब आकांक्षा पुरी के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ‘बिग बॉस 13’ में आए थे। वही एक्टर के कपड़े, जूते समेत बाकी चीजों को भेजा करती थीं। एक बार ये भी कहा गया था कि आकांक्षा ही पारस के कपड़े वगैरह अपने पैसों से खरीदती हैं। उनके रेंट को भी वही भरती हैं। उनकी मां को भी पैसे आकांक्षा पुरी ही देती हैं। लेकिन इन सभी बातों से पारस ने इनकार कर दिया था। खैर, अक्सर आकांक्षा का नाम पारस शो में लेते रहते थे। आकांक्षा ने तो अपनी कलाई पर पारस का बोल्ड लेटर्स में नाम भी गुदवा रखा था। लेकिन जब उनकी माहिरा शर्मा से नजदीकियां बढ़ीं तो आकांक्षा से उनके रिश्तों में दरार आ गई। इसके बाद इन दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन पारस को डेटिंग के दौरान और उससे पहले भी आकांक्षा और मीका की दोस्ती बनी हुई थी। और अब तो वह सीधे दुल्हनिया (Swayamvar- Mika Di Vohti) बनने जा रही हैं।

paras chabra

आकांक्षा पुरी के हाथों में पारस के नाम का टैटू।

navbharat times -Mika Di Vohti: लग रही हूं ना मीका दी वोटी- स्वयंवर में आकांक्षा पुरी के छलके जज्बात, चौखट पर सजी सपनों की बारात
आकांक्षा पुरी की नेट वर्थ
आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के पास ‘सेलेबवाला’ साइट के मुताबिक, 6 से 8 करोड़ की संपत्ति है। वह टीवी शोज के लिए करीब 35 हजार से 50 हजार तक चार्ज करती हैं। 5 लाख रुपये वह म्यूजिक वीडियोज के लिए लेती हैं। साथ ही 20 से 30 लाख रुपये फिल्मों के चार्ज करती हैं। गाड़ियों की बात करें तो उनके पास मर्सडीज बेंज है। फिल्मों और एल्बम्स के अलावा आकांक्षा ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए और सोशल मीडिया से कमाती हैं। यह आंकड़ा साल 2021 के हिसाब से है।

akanksha puri

आकांक्षा पुरी अब बनीं मीका सिंह की दुल्हनिया।

navbharat times -Mika Di Vohti Winner: आकांक्षा पुरी बनीं मीका सिंह की दुल्हनिया, ‘स्वयंवर’ के फिनाले में सिंगर ने डाली वरमाला
मीका सिंह की नेट वर्थ
वहीं, मीका सिंह (Mika Singh) के नेट वर्थ की बात करें तो उनकी नेट वर्थ 15 मिलियन डॉलर यानी 60 करोड़ रुपये है। उनकी महीने की इनकम 50 लाख रुपये से ज्यादा है और सालाना करीब 6 करोड़ से ज्यादा है। मीका के पास कई महंगी गाड़ियां हैं। उनके मुंबई के लोखंडवाला में आलीशान बंगला है। मुंबई के बाहर कई प्रॉपर्टीज हैं। मीका सिंह के पास 1.44 करोड़ की Porsche Panamera कार है। 80 लाख की Hummer h3 है। 2.80 करोड़ की Lamborghini Gallardo है। और 75 लाख की The classic Ford Mustang कार है। (यह आंकड़े 2022 के हिसाब से हैं और caknowledge नाम की साइट से लिए गए हैं।) ETimes के सोर्सेज के मुताबिक, मीका सिंह को जब स्वयंवर शो के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने इसके लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। मतलब उन्होंने इस पूरे ‘स्वयंवर’ को करने के लिए 50 करोड़ रुपये फीस ली है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link