करण जौहर ने जान्हवी कपूर को बताया ‘सेक्स सिंबल’ तो सारा अली खान को चाहिए ऐसा दूल्हा

188
करण जौहर ने जान्हवी कपूर को बताया ‘सेक्स सिंबल’ तो सारा अली खान को चाहिए ऐसा दूल्हा


करण जौहर ने जान्हवी कपूर को बताया ‘सेक्स सिंबल’ तो सारा अली खान को चाहिए ऐसा दूल्हा

डायरेक्टर करण जौहर का मोस्ट पॉप्युलर शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ ओटीटी पर टेलीकास्ट हो चुका है। ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दूसरे एपिसोड, 14 जुलाई 2022 को यंग स्टार सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आए। दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े बड़े खुलासे किए। साथ ही तीनों ने मिलकर खूब फन भी किया। आइए आपको फुर्सत से बताते हैं ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ एपिसोड की हर छोटी बड़ी बात।

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दूसरे एपिसोड में सारा और जान्हवी की धमाकेदार एंट्री हुई। दोनों ने ग्लैमरस अवतार इस शो के लिए कैरी किया। इस शो की शुरुआत दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ की। दोनों ने बताया कि वह कैसे घर और काम मैनेज करती हैं। इस पर सारा अली खान ने कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें ऐसी लाइफ मिली और वह जब भी घर पर रहती हैं तो 4 बार नहीं बल्कि 8 बार खाना एन्जॉय करती हैं।

क्या जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने एक दूसरे के भाई को किया डेट

सारा अली खान और जान्हवी कपूर


करण कहते हैं, मुझे नहीं पता तुम दोनों की दोस्ती का लेवल किया है लेकिन मैंने सुना है कि आप दोनों ने एक दूसरे के भाई को डेट किया है। इस पर सारा और जान्हवी हैरान रह जाती हैं और जोर जोर से हंसने लगती हैं। सार कहती हैं, क्या ऐसा हुआ था तो जान्हवी ने कहा कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ।

ऐसे शुरू हुई सारा और जान्हवी की दोस्ती

sara ali khan janvhi kapoor 3

सारा अली खान और जान्हवी कपूर


सारा और जान्हवी कपूर ने अपनी फ्रेंडशिप की शुरुआत कैसी हुई, इस पर बताया कि दोनों पहली बार मुलाकात दो ट्रिप के साथ हुई। पहली बार दोनों लॉस एंजिलिस के दौरान हुई और ये समय होगा करीब साल 2015 का। हम दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए साथ आए। फिर धीरे धीरे हमारी बातचीत होने लगी। एक दिन तो हम दोनों पूरी रात बात करते रह गए।

लॉकडाउन में सारा अली खान एंग्जाइटी से जूझीं
सारा अली खान ने बातों ही बातों में ये भी खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान एंग्जाइटी होने लगी थी लेकिन मैं जान्हवी के बहुत क्लोज हो गई और उनके संग बात करने से हल्का महसूस करती थी।

केदारनाथ ट्रिप के बारे में बताया जहां उन्होंने नियर डेथ एक्सपीरियंस फेस किया

sara ali khan janvhi kapoor 4

सारा अली खान और जान्हवी कपूर


जान्हवी ने बताया कि सारा इस ट्रिप की सारी तैयारी कर रही थीं। हम केदारनाथ गए और अच्छे से दर्शन किए। इसके बाद हमने भैरवनाथ जाने का फैसला लिया। इस ट्रिप के बारे में फिर सारा अली खान आगे बताती हैं। उन्होंने बताया कि, हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया। अचानक हमने सोचा कि हम चलकर जाएंगे। हमने हाईक करके वहां तक जाने का सोचा। वहां सिर्फ चट्टानों की एक 85 इनक्लीन थी और जान्हवी ने कहा कि चलो इसकी चढ़ाई करते हैं। लेकिन वो चढ़ाई बहुत कठिन थी और एक समय तो ऐसा लगा कि हम गिरते और बाल बाल बचे थे।

सैफ और अमृता के अलग हो जाने पर सारा अली खान ये बोलीं

करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि जान्हवी कपूर अपने घर की क्वीन रही हैं। तो वहीं सारा आपकी अलग तरह से परवरिश हुई है। आपके पैरेंट्स अलग हो गए और काफी कुछ आपकी लाइफ में अलग सा हुआ। इस सवाल पर सारा अली खान ने कहा कि, मेरी मां मुझे हर 10 मिनट में कॉल करके तो चिंता नहीं दिखाती लेकिन वह हमेशा चिंता में रहती हैं। वह मेरे कपड़े से लेकर हेयरस्टाइल सबकुछ का ख्याल रखती हैं। वहीं पिता हमेशा कॉल पर रहते थे। लेकिन हां मुझे इसे लेकर कभी भी फोमो नहीं रहा।

जान्हवी कपूर ने बताया श्रीदेवी के चले जाने के बाद सब कैसे बदल गया

sara ali khan janvhi kapoor 5

सारा अली खान और जान्हवी कपूर


करण जौहर ने बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी की बेटी से पूछा कि मां के गुजर जाने के बाद सब कैसे मैनेज किया? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने जो खोया है उसकी कमी कोई भी पूरा नहीं कर सकता है। मेरी लाइफ एकदम फेंटेंसी सी हो गई। ऐसा लगता है कि वो सब सपना है। लेकिन अर्जुन भैया और अंशुला की वजह से बहुत कुछ संभला है। टूटे दिल और आंखों में आंसे लिए जान्हवी कपूर ने कहा, मैं अभी भी पूरी तरह से उस स्थिति को संभाल नहीं पाई हूं।

बॉक्स ऑफिस की फेलियर को ऐसे देखती हैं सारा अली खान

सारा अली खान ने कहा कि सिंबा और केदारनाथ को जितना प्यार मिला, वो मैंने सोचा भी नहीं था लेकिन एक शुक्रवार ऐसा आया जब ऑडियंस ने मेरे मुंह पर तमाचा लगाया। वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई लव आजकल 2 फ्लॉप हो गई और रिव्यू भी बहुत बकवास रहे।

जान्हवी कपूर को सेक्स सिंबल बताया करण जौहर ने

sara ali khan janvhi kapoor

सारा अली खान और जान्हवी कपूर


करण जौहर ने जान्हवी कपूर से कहा कि आपका ड्रेसिंग सेंस में अचानक बदलाव आया। आपकी तस्वीरें बहुत सेक्सी होती हैं और तुम सेक्स सिंबल की तरह बनती जा रही हो। इस सवाल पर सारा अली खान के होश उड़ जाते हैं। इस पर करण जौहर ने कहा कि ये कॉम्पलीमेंट है। जान्हवी कपूर ने अपने ड्रेसिंग सेंस पर कहा कि, एक साल तक मैं सलवार कमीज और ट्रेक पहने। लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के बीच मैंने खुद के साथ समय बिताया और मैंने शाइनी क्लोथ चुनने शुरू किए।

करण जौहर ने लिया कार्तिक-सारा का नाम

पिछले सीजन में जब सारा अली खान से पूछा गया था कि वह किसे डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। इसी को लेकर करण जौहर ने कहा कि जब जब आलिया से डेटिंग को लेकर सवाल किया जाता था तो वह हमेशा रणबीर का नाम लिया करती थीं और आज दोनों एक हो चुके हैं। एक बार सारा ने भी कार्तिक का नाम लिया था। इसीलिए आज फिर से सारा तुमसे सवाल करता हूं कि तुम्हें किसी को डेट करने का मौका मिले तो तुम किसे डेट करोगी इस पर सारा ने तुरंत विजय देवरकोंडा का नाम लिया। इस पर जान्हवी ने भी कहा कि विजय बहुत स्वीट है सारा तुम उन्हें डेट करो।

कॉफी बिंगो गेम में ये-ये हुआ- जान्हवी पर टीचर का आ गया था दिल

इस गेम में स्टार्स को कुछ सवालों पर गोला लगाना होता है। जो वह करते हैं या उनके व्यवहार से जुड़ा होता है। इस गेम में जान्हवी ने बताया कि उनके टीचर को उनपर क्रश था। फिलहाल मैं उनका नाम भूल गई हूं लेकिन वह थोड़े से गंजे और पेटू से थे। लेकिन वह बहुत क्यूट थे। मैं भी मुसीबत से बचने के लिए फ्लर्ट कर लिया करती थी। जैसे अटेंडस या किसी और मसले को लेकर। साथ ही जान्हवी ने बताया कि मुझे इंस्टाग्राम बहुत पसंद है।

ऐसा होगा सारा अली खान का दूल्हा
सारा अली खान ने बताया कि मुझे अमीर पति चाहिए। अंडरस्टैडिंग, इमोशनल पति चाहिए। वहीं जब जान्हवी कपूर से ये सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी चलाकी से इसे टाल दिया।

इस वजह से जान्हवी कपूर नहीं करना चाहती किसी को डेट
करण जौहर ने जब कहा कि मैं चाहता हूं कि अगली बार जब आप मिले तो नए रिलेशनशिप के साथ मिले। इस पर जान्हवी कपूर ने कहा कि नहीं..मैं नहीं चाहती मैं किसे के साथ रिलेशन में आऊं। इस पर करण ने पूछा ऐसा क्यों? तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अभी अपनी ग्रोथ और करियर को लेकर बहुत पजेसिव हूं। तो इस पर होस्ट ने पूछा कि क्या आप दोनों चीजों को साथ में मैनेज करना पसंद नहीं करेंगी? तो जान्हवी ने मना कर दिया।

Sara Ali Khan’s Crush कहने पर Vijay Deverakonda ने कुछ इस तरह दिया Reaction


जान्हवी कपूर के रैपिड फायर राउंड के जवाब

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या विक्की कौशल में से कौन सबसे सेक्सी बॉय हैं? – रणबीर कपूर
क्या आप सोशल मीडिया फॉलोअर्स चेक करते हो और आखिरी बार किसे इंस्टाग्राम पर चेक किया था? – रश्मिका मंदाना, हां मैं अपने फॉलोअर्स चेक करती हूं।
सबसे भद्दे मूमेंट के बारे में बताइए?- स्नेल और चिकन सेलेड खाए हैं।
जब दिल टूटता है तो आप क्या करती हैं?- मैं ट्रिप पर जाती हूं और ध्यान हटाने की कोशिश करती हूं।
इंस्टीगेटर कौन लगता है- वरुण धवन



Source link