कमलनाथ का दावा- संपर्क में हैं बीजेपी के कई विधायक, टिकट बंटवारे को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

108
कमलनाथ का दावा- संपर्क में हैं बीजेपी के कई विधायक, टिकट बंटवारे को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

कमलनाथ का दावा- संपर्क में हैं बीजेपी के कई विधायक, टिकट बंटवारे को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

छिंदवाड़ा: चार दिन के छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है। कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और आगे भी रहेंगे। हालांकि उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस की पहली प्राथमिकता उन लोगों को टिकट देने कि है जो कांग्रेस के संगठन से जुड़े हुए हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां एक्टिव हैं। इसके साथ ही स्थानीय नेता भी अपनी-अपीन दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी बीच कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस के विधायक उनके संपर्क में हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ कलेक्ट्रेट में दिशा की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि कुछ बीजेपी विधायक संपर्क में है और रहेंगे भी क्योंकि यदि उन्हें भाजपा टिकट नहीं देगी तो वे कांग्रेस से संपर्क करेंगे। लेकिन हमारी पहली प्राथमिकता कांग्रेस संगठन से जुड़े लोगों को टिकट देने की रहेगी। उन्होंने कहा कि हर हाल में कांग्रेस संगठन को मजबूत बनाएंगे।

छिंदवाड़ा को मिलेगी प्राथमिकता
कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हर साल में छिंदवाड़ा के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनेगी पहले की तरह छिंदवाड़ा के विकास पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। दरअसल, हाल ही में ग्वालियर में आयोजित एक सभा में कांग्रेस विधायक लाखन सिंह ने दावा किया था कि बीजेपी के बहुत विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। अब कमलनाथ ने साफ किया है कि इस उनके संपर्क में विधायक भले हैं लेकिन टिकट कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही मिलेगा।
इसे भी पढ़ें-
कमलनाथ ने सभी जिलों के SP को लिखा लेटर: कहा- निष्पक्ष हो जाओ अगले साल चुनाव है, शिवराज भी साधा निशाना

खाद को लेकर शिवराज पर साधा निशाना
मध्यप्रदेश की खाद की कमी को लेकर सियासत तेज हो गई है। कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हर जिले से खाद की कमी को लेकर शिकायतें आ रही हैं। किसान आंदोलन में कर रहे हैं फिर भी शिवराज सिंह कहते हैं कि खाद की कोई कमी नहीं है। प्रदेश का किसान परेशान है। किसान कभी खाद के लिए सोसायटी के सामने लाइन लगाए खड़े होकर संघर्ष करता है तो कभी प्राकृतिक आपदा से नष्ट हुई फसलों का मुआवजा पाने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटता है।

20 नवंबर को पहुंचेगी राहुल की भारत जोड़ो यात्रा
कमलनाथ इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बिजी हैं। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 20 नंवबर को मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में पहुंचेगी। राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान मालवा और निमाड़ की करीब 25 सीटों को कवर करेंगे। इस दौरान वो बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन भी जाएंगे।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News