कभी मिट्टी में लोटती हैं शहनाज गिल, कभी लहरों से करती हैं बात, देखें सना के ये सुकून भरे पोस्ट

212
कभी मिट्टी में लोटती हैं शहनाज गिल, कभी लहरों से करती हैं बात, देखें सना के ये सुकून भरे पोस्ट


कभी मिट्टी में लोटती हैं शहनाज गिल, कभी लहरों से करती हैं बात, देखें सना के ये सुकून भरे पोस्ट

शहनाज गिल के फैंस ये बात अच्छे से जानते हैं कि वो हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं। कैमरे के सामने वो भले ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आएं, लेकिन कैमरे के पीछे वो एकदम सादगी भरी जिंदगी जीती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके अंदर बहुत सारे बदलाव देखने को मिले। हमेशा चुलबुले और बेफ्रिक अंदाज में रहने वाली सना गहरी और ज्ञान भरी बातें करने लगीं। वो अपने फैंस को भी यही समझाती हैं कि जिंदगी को जियो, खुश रहो और किसी भी चीज को खुद पर हावी मत होने दो। वो नेचर से जुड़ गईं। सोशल मीडिया पर एक्टिव शहनाज अक्सर ऐसे फोटोज और वीडियो शेयर कर देती हैं, जिन्हें देखकर ये बात साबित हो जाती है कि वो जैसा कहती हैं, वही करती हैं। वो कभी लहरों से बातें करती हैं तो कभी सुकून पाने के लिए खेत-खलिहान में चली जाती हैं। आइये दिखाते हैं आपको शहनाज के ऐसे पोस्ट, जो सीधे फैंस के दिल में उतर जाते हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill New Post) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसे देख फैंस कहने लगे कि ये वाकई में ‘डाउन टू अर्थ’ है। इन तस्वीरों में वो पूरी तरह से मिट्टी में सनी हुई हैं और जमीन पर लेट-लेटकर पोज दे रही हैं। जैसे कोई बच्चा मिट्टी में खेलता है, वो भी ठीक वैसी ही हरकतें कर रही हैं। उनकी चप्पल से लेकर बालों तक पर ढेर सारी मिट्टी लगी हुई है। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘स्पा टाइम… #off रोडिंग।’ शहनाज के इंस्टा स्टेटस से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं वो इस समय ऋषिकेश में हैं।

मल्लिका शेरावत से लेकर रतन राजपूत तक रचा चुकी ‘झूठा स्वयंवर’, शहनाज गिल के शो में खुली मेकर्स की पोल
बिजी शेड्यूल से निकाल लेती हैं टाइम


Shehnaaz Gill इसी महीने की 27 तारीख को संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ एक टूर पर जा रही हैं, जो लंदन और कनाडा में होने वाला है। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर शहनाज जिंदगी को जीती जरूर हैं। वो अक्सर समंदर किनारे जाती हैं और वहां लहरों की खूबसूरती को खूब निहारती हैं।

खुद के साथ बिताती हैं वक्त


शहनाज ऐसा कोई मौका नहीं छोड़तीं, जब वो खुद के साथ वक्त न बिताएं। इससे पहले भी वो कई बार वीडियो शेयर कर चुकी हैं। वो ऐसे काम जरूर करती हैं, जिनसे उन्हें खुशी मिलती है। भले ही समंदर के किनारे पर बैठे पंछियों को डराकर उड़ाना ही क्यों ना हो!

पंजाब में ऐसे बिताती हैं समय


शहनाज अपनी फैमिली के साथ भी वक्त बिताती हैं। वो अपने पिंड पंजाब भी जाती रहती हैं। वो जब भी वहां जाती हैं तो खेत-खलिहानों में जाती हैं। बुजुर्ग महिलाओं के साथ गिद्दा करती हैं। वो एकदम साधारण शहनाज बन जाती हैं, जिन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वो अब एक सेलेब्रिटी हैं।

मुंबई के मॉनसून को किया इंजॉय

इस बार शहनाज ने मुंबई का मॉनसून भी खूब इंजॉय किया। वो ट्रेक पर निकलीं, जहां खूबसूरत नजारों को देखा। किसानों के साथ धान बोया। वॉटरफॉल ढूंढने के लिए मीलों तक चलीं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से ये भी कहा कि खुद को खुश रखना सीखो, ये बहुत जरूरी है।

navbharat times -Shehnaaz Gill: शहनाज गिल से फैन ने पूछा ‘मुझसे शादी करोगी?’ एक्ट्रेस ने रखी शर्त- अगर ऐसा नहीं किया तो छोड़ दूंगी
बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू


वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है। बताया जाता है कि शहनाज ने इसके लिए शूटिंग भी की है, लेकिन इसकी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। इसमें सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम जैसे स्टार्स नजर आएंगे। शहनाज एक्ट्रेस होने के साथ सिंगर भी हैं। उन्हें ‘बिग बॉस 13’ से पॉप्युलैरिटी मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला संग उनके बॉन्ड पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। उनके निधन के बाद फैंस हर कदम पर शहनाज के साथ खड़े होते हैं और उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं।





Source link