कब और कैसे देखें ‘बिग बॉस 16’ ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड? जानिए कंटेस्टेंट से लेकर हर डिटेल

102
कब और कैसे देखें ‘बिग बॉस 16’ ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड? जानिए कंटेस्टेंट से लेकर हर डिटेल

कब और कैसे देखें ‘बिग बॉस 16’ ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड? जानिए कंटेस्टेंट से लेकर हर डिटेल

फिल्मों की शूटिंग के बीच सलमान खान टीवी पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। वह ‘बिग बॉस 16’ की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे। शो भी प्रीमियर होने के लिए एकदम तैयार है। इसके पर्दे पर आने से पहले ही काफी बज क्रिएट हो चुका है। दर्शक भी खासा एक्साइटेड हैं। फैन पेज पर तो एक-एक से अपडेट आने भी शुरू हो गए हैं। कुछ दिन पहले इसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, जिसमें होस्ट ने पहले कंफर्म कंटेस्टेंट से भी दर्शकों को रूबरू करवा दिया था। बाकी के 5 बिग बॉस ने बता दिए थे। हालांकि बाकियों की जानकारी नहीं दी है। अब लगता है कि शो को देखकर ही पता चलेगा। अब उसे कब और कहां देखना है ये आपको बता देते हैं।

हर साल जहां ‘बिग बॉस’ का एक दिन ही ग्रैंड प्रीमियर होता था, पिछले कुछ सीजन्स से ये दो दिन में समेट दिया गया है। मतलब ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इस बार 1 अक्टूबर को और 2 अक्टूबर को रात 9.30 पर टीवी पर प्रसारित होगा। इसमें सलमान खान होंगे। नए कंटेस्टेंट्स परफॉर्मेंस के साथ एंट्री लेंगे। साथ ही कुछ गेस्ट्स भी आएंगे। कुछ हंसाने तो कुछ अपनी फिल्मों और टीवी शोज का प्रमोशन करने।

Bigg Boss 16 House Photos: पहली बार बिग बॉस 16 में होंगे 4 बेडरूम, लोग ज्यादा और बिस्तर कम, खूब होगा बवाल
बिग बॉस 16 को कब देखें?
शनिवार और रविवार की टाइमिंग जहां 9.30 है। वहीं सोमवार से शुक्रवार इसके आने का समय राज 10 बजे है। हालांकि इस बार ये नया होने जा रहा है कि वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को ऑनएयर किया जाएगा। हालांकि इसकी भी शूटिंग एक दिन ही होती है। दर्शकों को उसे दो टुकड़ों में दिखाया जाता है।

navbharat times -Bigg Boss 16 में ये 5 कंटेस्टेंट्स हैं कन्फर्म, शो की थीम से लेकर 4 बेडरूम और सलमान की फीस तक जानिए सब
बिग बॉस 16 को कहां देखें?
सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 को आप कलर्स टीवी के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर प्रीमियम सब्सक्रिप्शन पर देख सकेंगे। हालांकि जिसके पास इसका सब्सक्रिप्शन नहीं है। वह भी देख सकता है बस एक दिन का इंतजार करना पड़ेगा। मतलब शनिवार का एपिसोड आपको रविवार की सुबह ही मिल पाएगा।

navbharat times -Bigg Boss 16 Contestant: सलमान के शो में आ रहे हैं रैपर MC stan, जिन्‍हें देख बिग बॉस ने भी कहा- यो ब्रो!
बिग बॉस 16 में कौन-कौन आ रहा है?
बिग बॉस 16 में इस बार अब्दू रोजिक, ‘छोटी सरदारनी’ फेम निमृत कौर अहलूवालिया, ‘इमली’ फेम सुम्बुल तौकीर खान, रैपर एमसी स्टैन, गौतम विज, चांदनी शर्मा का नाम ऑफिशियली अनाउंस किया गया है। वहीं, सुरभि ज्योति, मुनव्वर फारूकी, दिव्यांका त्रिपाठी, विवियन डीसेना, अविनाश रेखी, अर्जुन बिजलानी समेत अन्य ने इसमें आने से साफ मना कर दिया है।